251 रुपये में मोबाइल देने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स ने किया बड़ा खुलासा

Mohit Goel, director of Ringing Bells Pvt Ltd, shows Freedom 251 smartphone, priced at Rs. 251 at a press conference on July 7, 2016 in New Delhi.

नई दिल्ली (4 दिसंबर): 251 रुपए में फोन देने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। 251 रुपये कीमत में स्मार्टफोन देने की घोषणा करने वाली नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक मोहित गोयल की शिकायत पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

इससे पहले रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक मोहित गोयल को धोखाधड़ी के आरोप में हिरासत में लिया गया था, लेकिन अब इनके खुलासे के बाद इस केस में एक नया खुलासा हुआ है। मोहित गोयल ने पुलिस को दो लोगों की तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मोहित गोयल ने जिन दो लोगों के नाम पर तहरीर दी उनमें से एक हैं वाया टेक्नोलॉजी के मालिक विकास शर्मा, जिन्हें मोहित गोयल ने फोन इम्पोर्ट करने के लिए 3.5 करोड़ का ऑर्डर दिया, लेकिन मोहित गोयल का आरोप है कि उन्हें केवल 1 करोड़ का माल मिला और वह भी खराब क्वालिटी का। दूसरा आरोपी रिंगिंग बेल्स और वाया टेक्नॉलिजी के बीच का कॉर्डिनेटर है। मोहित गोयल ने कहा कि जब उन्होंने विकास शर्मा से बाकी बचे पैसे वापस मांगे तो उन्हें पैसे नहीं मिले, बल्कि धमकियां मिली।

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।