दिल्ली: द्वारका कोर्ट के बाहर फायरिंग में दो लोग घायल

नई दिल्ली (31 मार्च): दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका कोर्ट के बाहर बुधवार को दो लोगों पर फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि यह फायरिंग बाइक पर सवार दो हमलावरों ने की है। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि पीड़ितों में से एक की पहचान अंकित डागर नाम से हुई है। जिसपर छेड़छाड़ का मामला चल रहा है। वह कोर्ट में सुनवाई के लिए आया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें पीड़ित का ब्रदर-इन-लॉ भी शामिल है। जिसने 2014 में उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि यह घटना 12 बजकर 15 मिनट पर हुई। जब डागर अपने पिता के साथ कोर्ट सुनवाई के लिए आया था। उसकी शिकायतकर्ता के परिवार से बहस भी हुई थी। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सुनवाई से पहले वह कोर्ट के गेट नंबर 3 के पास एक जूस स्टॉल के पास गया था। तभी दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनपर फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली जूस वेंडर को भी लगी। शोर सुनकर जब तक सिक्योरिटी पर्सनल मौके पर पहुंचे, हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। पीड़ितों को डीडीयू हॉस्पिटल ले जाया गया। दोनों ही खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। द्वारका (साउथ) पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।