दो बच्चों की मां ने प्यार में किया यह काम, शर्मसार हुआ पति

सहारनपुर (8 मई): यूपी के सहारनपुर में एक महिला ने प्यार में पड़कर ऐसा कदम उठाया कि पुलिस वाले भी नहीं समझ पा रहे हैं कि अब वो करें तो क्या करें।

सोनिया (बदला हुआ नाम) की शादी 16 साल पहले राहुल (बदला हुआ नाम) से हुई थी। राहुल रोडवेज बस अड्डे पर बसों में पानी बेचने का काम करता था। शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था। सोनिया और राहुल के दो बेटे हुए, एक बेटा अब 14 साल का है और दूसरा 12 साल का। कहानी में ट्विस्ट जब आता है तब सोनिया को एक युवक से प्यार हो जाता है।

जब इस बात का पता राहुल को चलता है तो वो सहारनपुर के मंगलौर से लाकर पत्नी और बच्चों के साथ सती मोहल्ले में रहने लगाता है ताकि पत्नी की हरकतों को रोक सके। लेकिन ऐसा नहीं होता और चार दिन बाद ही पत्नी बिना बताए अपने प्रेमी संग फरार हो जाती है। पति इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराता है, जिसके बाद पुलिस सोनिया और उसके प्रेमी को रुड़की से बरामद कर लेती है।

जब पुलिस दोनों को थाने लाती है तो वहां राहुल भी पहुंचता है और सोनिया को साथ घर चलने के लिए कहता है, लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ जाने से साफ इनकार कर देती है। सोनिया की जेठानी उसे उसके बेटों का भी हवाला देती है, लेकिन वह अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। पुलिस ने अब इस मामले में सोनिया के मायके वालों को भी बुलाया है, वहीं पति अपनी पत्नी को समझाने के प्रयास में जुटा हुआ है, लेकिन वह अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं है।