डांसर बनाने का दिया लालच और फिर...

मुंबई (24 जुलाई): बॉलीवुड में डांसर बनने के लालच में घर छोड़कर मुंबई आई दो युवतियों के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां पर इन लड़कियों को डांसर बनाने का लालच देकर सेक्स रैकेट के धंधे में धकेलने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मध्यप्रदेश की रहने वाली इन लड़कियों ने पुलिस को चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

तीसरी बार बिकने से बची... - मुंबई पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगदीश शिंदे के मुताबिक, ये लड़कियां मध्यप्रदेश के शहडोल की रहने वाली हैं। - एक लड़की का नाम मीरा (बदला हुआ) है, उसने पुलिस को जो बात बताई है वह चौंकाने वाली है। - उसे फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर यहां लाया गया था। - लड़कियां युवक के झांसे में आ गई और उसके साथ फिल्मी चकाचौंध का हिस्सा बनने के लिए घर छोड़ कर निकल पड़ी। - दोनों को कई बार बेचा गया और महीनों तक वेश्यावृत्ती कराई गई।

लड़की की निशानदेही पर सरोज देवी (65) और संजय सिंह (42) को आईपीसी की धारा 372, 373, 376/34 और अनैतिक व्यापार अधिनियम 1951 की धारा 4,5,6,7 (नाबालिग से जबरदस्ती देह व्यापार करवाने) के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन कर रही है। फिलहाल पीड़ित को मुंबई के नारी निकेतन में रखा गया है।