जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयर होस्टेसेस के साथ छेड़छाड़, आरोपी अरेस्ट

नई दिल्ली ( 27 फरवरी ): मुंबई से नागपुर जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयर होस्टेसेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप आकाश गुप्ता नाम के एक यात्री पर लगा है। आरोपी पेशे से हार्डवेयर इंजीनियर है और बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित एयर होस्टेसों ने फ्लाइट कैप्टन से सीट नंबर 41ई के यात्री की लिखित में शिकायत की। इस पर कैप्‍टन गोपाल सिंह ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) को सूचित किया। इसके बाद आरोपी को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया। आरोपी मध्‍य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला है। सीआईएसएफ ने आरोपी आकाश गुप्‍ता को सोनेगांव पुलिस को सौप दिया, जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार(26 फरवरी) को उससे पूछताछ की और कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरों के मुताबिक आकाश गुप्‍ता छुटि्टयां मनाने के लिए गोवा गया था। वापस आते समय वह मुंबई से नागपुर जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्‍या 9S24460 से जा रहा था। पुलिस ने बताया कि उसने संभवतया मुंबई में शराब पी और फ्लाइट में जब एयर होस्‍टेसेस खाना परोस रही थीं तब उसने उनका हाथ पकड़ लिया। इस पर एयर होस्‍टेसेस ने तुरंत क्रू को खबर की। गुप्‍ता ने क्रू के साथ भी बहस की।