अन्ना पर रीट्वीट के बाद सिसोदिया का ट्विटर अकाउंट हैक होने का दावा


नई दिल्ली(29 अप्रैल): सामाजसेवी अन्ना हजारे को बीजेपी का एजेंट बताने वाले एक ट्वीट को रीट्वीट कर आलोचनाओं से घिरे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी(आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने अब दावा किया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है।


- उन्होंने कहा कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था और हैकर ने अन्ना हजारे के खिलाफ लिखे ट्वीट को मेरे अकाउंट से रीट्वीट कर दिया, मैं इसे डिलीट करने की कोशिश कर रहा हं, लेकिन यह डिलीट नहीं हो रहा।


- सिसोदिया ने आगे लिखा, ' इनपर भरोसा मत कीजिए। मेरे मन में अन्ना जी के लिए काफी सम्मान है। मैं उनके खिलाफ ऐसी बातें नहीं कर सकता। इस पर भरोसा मत कीजिए।' बता दें कि मनीष की तरफ से उनके अकाउंट के हैक का दावा तब किया जा रहा है जब अन्ना लेकर किए गए ट्वीट को 12 घंटे से भी अधिक वक्त हो चुका है।


- उल्लेखनीय है कि एमसीडी चुनाव में हार के बाद आप समर्थक अन्ना हजारे को भी निशाना बना रहे हैं। इसी क्रम में एक व्यक्ति ने अन्ना को बीजेपी का एजेंट ठहराते हुए ट्वीट किया जिसे मनीष सिसोदिया ने रीट्वीट कर दिया। मनीष ने केवल यही ट्वीट रीट्वीट नहीं किया बल्कि एक और ट्वीट भी रीट्वीट किया है जिसमें एक व्यक्ति ने लिखा था, 'अन्ना केजरीवाल को कोसने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन लोकपाल नियुक्त करने की मोदी की असफलता पर वह क्यों खामोश हैं।'