ट्विंकल खन्ना ने पाक कलाकार को लेकर पूछा सवाल, करण जौहर की बोलती हुई बंद

नई दिल्ली ( 12 नवंबर ) : करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो 'कॉफी विद करण'में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ काॅफी पीते नजर आएंगे।'कॉफी विद करण' में करण के सवालों पर गेस्ट सेलेब्रिटी बगले झांकते नजर आते हैं। लेकिन ट्विंकल और अक्षय ने करण से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे कि उनकी बोलती बंद हो गई। करण के पास इन सवालों का कोई जवाब ही नहीं था।

ट्विंकल ने रैपिड फायर राउंड में करण जौहर को क्लीन बोल्ड कर दिया। उन्होंने करण से पूछा, 'सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे कूल कौन है?' इसके बाद ट्विंकल ने सीधे करण की दुखती रग पर हाथ रख दिया। उन्होंने पूछा, 'आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं लेते हैं?' ट्विंकल के इन सवालों पर पहले तो करण मुस्कुराए और फिर कहां कि वह क्लीन बोल्ड हो चुके हैं यानि करण के पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं था। ऐसे में करण जौहर के चेहरे के भाव देखने वाले थे।

बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, करण के चहेते कलाकारों में से एक रहे हैं। वह फवाद के साथ 'कपूर एंड सन्स' और 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम कर चुके हैं। करण, फवाद के साथ तीसरी फिल्म भी करने जा रहे थे, जिसमें कट्रीना कैफ को कास्ट किया गया था। लेकिन उरी आतंकी हमले के बाद कुछ राजनीतिक पार्टियों ने पाक कलाकरों का विरोध किया। इस वजह से पाक कलाकरों को फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों में कास्ट करने से बच रहे हैं।