इस एक्ट्रेस ने पूर्व पति के ख़िलाफ़ की पुलिस में शिकायत, पिटाई करने का आरोप

नई दिल्ली (11 मार्च) :  बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने अपने पूर्व पति केशव अरोड़ा के खिलाफ़ महिला दिवस पर पुलिस केस दर्ज़ कराया। दीपशिखा ने कहा कि उन्होंने शारीरिक उत्पीड़न के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कराने के लिए महिला दिवस इसलिए चुना कि और महिलाएं भी जो घरेलू हिंसा का शिकार होती हैं, वो इसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठा सकें। बता दें कि दीपशिखा और केशव की शादी 2012 में हुई थी और अभी कुछ दिन पहले ही दोनों का तलाक हुआ है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दीपशिखा ने ये दूसरी शिकायत दर्ज़ कराई है। दीपशिखा ने कहा, 'मैंने जब पहली बार शिकायत दर्ज़ कराई थी तो सोचा था कि सब ठीक हो जाएगा और शादी को बचाने के लिए एक मौका देना चाहिए। लेकिन महिला दिवस पर मेरी पिटाई की गई तो मुझसे रहा नहीं गया। अगर मैं अब भी चुप रहूंगी तो अन्य पत्नियां क्या करेंगी।'

मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद  दीपशिखा से जब पूछा गया कि कौन सी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है तो दीपशिखा ने कहा, पुलिस का कहना है कि क़ानूनी प्रक्रिया जारी है और अभी इस पर बोलना ठीक नहीं। दीपशिखा ने कहा कि वो सिर्फ इंसाफ़ चाहती है, मुझे सुरक्षा चाहिए, और कुछ नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक दीपशिखा ने पिछले साल भी शिकायत दर्ज कराई थी। उस शिकायत में कहा गया था कि केशव ने कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी।

दीपशिखा ने कहा कि वो अब साथ नहीं रह सकते थे, तलाक 3-4 दिन पहले ही हुआ है। दीपशिखा ने कहा, किसी को भी महिला पर, चाहे मैं हूं या और कोई, हाथ नहीं उठाना चाहिए। बस यही मैं कहना चाहती हूं। मैं किसी की निजी ज़िंदगी में दखल नहीं देना चाहती, लेकिन मैं अपनी ज़िंदगी के लिए सुरक्षा चाहती हूं।

दीपशिखा 'पार्टनर' और 'कॉरपोरेट' जैसी फिल्मों में काम करने के साथ कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। ये उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले वे 2007 में जीत उपेंद्र से 10 साल की शादी के बाद अलग हो गई थीं।