लाइव शो के दौरान टीवी रिपोर्टर के साथ हुई ये घटना, लाखों लोगों ने देखा विडियो

नई दिल्ली(3 फरवरी): लाइव टीवी शो के दौरान रिपोर्टर के अजीबोगरीब हरकत तो कई बार आपने देखी होगी, लेकिन ऐसी घटना के बारे में आपने शायद पहली बार सुना या पढा होगा। चीली की टीवी रिपोर्टर बर्नरदिता मिडलटन हाल ही में लाइव टीवी शो के दौरान वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हुईं।

चीलियन टिवी शो 'गुड मॉर्निंग एवरीवन' के लिए लाइव शूट कर रहीं मिडलटन की बिकिनी प्रशांत महासागर की बर्फ सी ठंडी लहरों ने खिसका दी। दरअसल लाइव रिपोर्टिंग के दौरान उन्हें स्टूडियो ने चैलेंज किया कि वे प्रशांत महासागर की इन ठंडी लहरों में डुबकी लगाएं। वे भी इसके लिए तुरंत राजी हो गई और उन्होंने बड़ी ही अदा के साथ अपनी नीली वन-पीन ड्रेस उतारी और समुद्र की तरफ बढ़ीं। जैसे ही वे डुबकी लगाने के लिए खड़ी हुईं लहरें उनसे टकराईं और उनकी हल्के नीले रंग की बिकिनी का टॉप कमर तक खिसक गया।

मिडलटन ने तुरंत ही अपना बिकिनी टॉप ठीक किया, लेकिन तब तक यह वॉर्डरोब मालफंक्शन कैमरे में कैद हो चुका था।  इस वीडियो को भी कई हजार लोगों ने देखा। मिडलटन ने हंसते हुए इस किस्से के बारे में बताया, कि मेरा पानी में उतरने का कोई इरादा नहीं था और न ही यह पहले से तय था कि मुझे इस तरह का चैलेंज दिया जाएगा। यही वजह थी कि मैंने बिकिनी की स्ट्रिप्स भी नहीं लगाई थीं। यह सब अचानक हुआ। समुद्र की शरारती लहरों ने अपना काम कर दिया। यह बहुत ही फनी सिचुएशन थी।

बता दें कि इस टीवी रिपोर्टर ने वर्ष 2014 में भी सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने सिर पर ताज पहन कर प्रिंस हैरी को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। उन्होंने तो यहां तक कह दिया था कि डचेस केट मिडलटन की ही तरह उनका सरनेम भी मिडलटन है। हालांकि उनके इस प्रपोजल पर प्रिंस हैरी बस मुस्कुराकर रह गए।