पहले खूबसूरती के जाल में फंसाती है ये टीवी एंकर, फिर करती है ये काम !

नई दिल्ली (4 जुलाई): खूबसूरती किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। चाहे वह इंसान की हो या फिर सामान की। खासकर, बात जब महिला की खूबसूरती की हो तो अमूमन हर पुरुष उसकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। लेकिन, कई बार कुछ महिलाएं इसका नाजायज फायदा उठाकर लोगों को बेवकूफ भी बना देती हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है कोलंबिया में, जहां एक महिला अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर लोगों का किडनैप कर उससे पैसे कमाती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 साल की पॉलिना करीना डियाज  पॉपुलर टेलीविजन होस्ट थी। लेकिन अपनी खूबसूरती के जाल में अमीर लोगों को फंसाकर उनका किडनैप करती थी और उनके घरवालों से पैसे का डिमांड करती थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पॉलिना ने साल 2011 में बिजनेस मैन लोपेज मोंकायो और वकील मिल्टन कारो विलियम को अपने जाल में फंसा लिया था।

पॉलिन उनके साथ डेट पर गई और डिस्को में काफी देर तक मस्ती की।  उसके बाद वे लोग होटल के रूम में चले गए और अपने पार्टनर की मदद से उन्होंने दोनों का किडनैप कर लिया। इसके बाद पॉलिन ने इनके परिवार वालों से फिरौती के रूप में करीब 6 करोड़ रुपए की डिमांड की, लेकिन मामले का खुलासा अब हुआ है।