टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे ने शेयर की बिकनी फोटो, सोशल मीडिया पर लगी आग

टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आए दिन  अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है। एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल रहा है। हाल ही में श्वेता साल्वे ने अपनी बिकनी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। इस फोटो की खास बात ये है कि शेयर की गई फोटो में श्वेता साल्वे स्मोक और ड्रिंक करती नजर आ रही है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको ट्रोल्ल करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं कई लोगों ने ये तक कहा कि वह एक बैड मॉम है।

जिसके बाद श्वेता साल्वे ने इस बात का करारा जवबा दिया और कहा  'आज मुझे कुछ लोगों के कुछ बुरे कमेंट्स मिले। अक्सर मैं ऐसी बातों को जाने देती हूं लेकिन आज मैंने सोचा कि इनसे बात की जाए। ये बातें मुझे एक बुरा इंसान या बुरी मां कैसे बनाती है? क्या आपने मुझे मेरी जिंदगी बर्बाद करते देखा है? क्या आपने मुझे बेरोजगार बैठे देखा है? क्या आपने मुझे मेरे बच्चे को नजरअंदाज करते देखा है? मैं काम करती हूं और कई सारे काम करती हूं। मैं एक एक्टर हूं, डांसर हूं और एक कारोबारी महिला हूं। मैं अपने इस शानदार देश के दो बड़े शहरों में रहती हूं। मेरे पास सुंदर दोस्त हैं जिनसे मैं प्यार करती हूं और मैं जानती हूं कि वो भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं। ये जानते हुए कि मैं उग्र लग सकती हूं लेकिन फिर भी मैं ये रिस्क लेते हुए बता देना चाहती हूं कि मुझसे कभी मेरे बच्चे के लिए मेरी कोशिशों पर उंगली उठाने की हिमाकत न करें।'

बता दें कि श्वेता कई रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे 'हिप हिप हुर्रे' और 'कहीं किसी रोज' जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे हरमीत सेठी से 2012 में श्वेता ने शादी की और 2016 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था।

pictures source- internet/Social Media