संतोषी मां’ के सेट पर एक्ट्रेस रतन राजपूत से छेड़छाड़!

नई दिल्ली (5 जनवरी) :  2016 का पहला हफ्ता टीवी एक्ट्रेसेस के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है। जहां बालिका बधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी को लोन रिकवरी एजेंट्स ने पुलिस की वर्दी में आकर घर में उत्पीड़ित किया। वहीं अब एक और एक्ट्रेस रतन राजपूत के साथ टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर छेड़छाड़ होने की ख़बर सामने आई है।

मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक रतन राजपूत हाल में शुरू हुए सामाजिक-धार्मिक सीरियल ‘संतोषी मां’ की शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद थीं। एक चश्मदीद के मुताबिक शूट के दौरान एक लाइटमैन ने उन्हें पकड़ लिया। रतन ने इसकी शिकायत प्रोडक्शन के इंचार्ज पर्सन से की और लाइटमैन पर सख्त कार्रवाई की मांग की। उनकी मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इसके बाद रतन ने कहा कि वे शूटिंग में दोबारा तभी हिस्सा लेंगी जब तक प्रोडक्शन हाउस की ओर से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती। आखिरकार लाइटमैन को बर्खास्त कर दिया गया।  

यद्यपि ये मुद्दा तत्काल नहीं सुलझा था। सूत्रों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की थी। लाइटमैन को बर्खास्त करने में कुछ दिन का समय लिया गया।

रतन राजपूत से जब इस घटना के बारे में संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार किया। हालांकि शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने कहा कि इस तरह की कोई बात सेट पर नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस ने रतन और यूनिट के अन्य सदस्यों को इस बारे में कुछ भी बोलने से मना किया है।