WATCH: हुमा-विद्युत पर फिल्माए राहत फतेह के इस सॉन्ग में देखिए नई 'दिल्लगी'

चिराग पांचाल, मुंबई (9 जून): हुमा कुरैशी और विद्युत जामवाल अपनी दिल्लगी के साथ बिग-स्क्रीन पर आए है। दिल्लगी नाम है टी-सीरीज़ के लेटेस्ट सिंगल का, जिसका मुंबई में लॉन्च हुआ और इस लॉन्च पर सॉन्ग की टीम ने मीडिया से बात की।

म्यूजिक इंडस्ट्री में सिंगल्स के बढ़ते ट्रेंड के बीच म्यूजिक लेबल टी सीरीज ने राहत फ़तेह अली खान का गाया सांग दिल्लगी मुंबई में लांच किया। इस सिंगल में बॉलीवुड स्टार्स विद्युत जमवाल और हुमा कुरैशी ने फिचर किया है। सांग रिलीज़ के मौके पर दोनों स्टार्स भी नज़र आए। उनके अलावा राहत फ़तेह अली खान, भूषण कुमार और इस सिंगल के डायरेक्टर भी मौजूद थे।

दिल्लगी एक रोमांटिक सांग है जिसे राहत फ़तेह अली खान ने अपनी दिलकश आवाज़ में गाया है। इस गाने को नुसरत फ़तेह अली खान ने कंपोज़ किया था जिसे सलीम-सुलेमान ने रिक्रिएट किया है। सांग लांच के मौके पर सभी ने यहाँ मीडिया से इस लेटेस्ट सिंगल बात की।

हुमा और विद्युत के साथ-साथ प्रोड्यूसर भूषण कुमार और सिंगर राहत फतेह अली ख़ान ने भी सिंगल को लेकर अपने जज़्बात ज़ाहिर किए। अब मीडिया के सामने राहत फतेह अली ख़ान हो और सलमान ख़ान-अरिजीत सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल न पूछा जाए ये तो हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड रिपोर्टर ने भी राहत से फिल्म सुल्तान के सॉन्ग जग घूमेया में अरिजीत की आवाज़ हटाकर अपनी आवाज़ में गाए वर्जन पर कहा, "मुझे सब से पहले पता ही नहीं था कि किस ने गाया था और इस बारे में कुछ नहीं पता, मुझे गाना दिया गया और फिर ये गाना मैंने गाया।"

फिल्म 'उड़ता पंजाब' की आजकल हर ओर चर्चा में है। ऐसे में अनुराग कश्यप की फेवरेट हुमा से इस सारे बवाल पर सवाल पूछा गया। जिसपर हुमा ने कहा, "काफी लोग इस पर बात कर रहे हैं बोल रहे हैं, तो मुझे लगता है कि मुझे इसपर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहिए, क्योंकि मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं।"

हुमा तो कुछ भी कहने से साफ मुकर गई। हुमा के इस जवाब पर अनुराग का क्या होगा रिएक्शन ये तो वक्त बताएगा। लेकिन काफी वक्त बाद लौटे सिंगल्स के ट्रैंड को ऑडियंस काफी एन्जॉय कर रही है। और अगर उसमें हो बॉलीवुड स्टार्स तो हो जाता है सोने पर सुहागा।

देखें दिल्लगी सॉन्ग

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=0w62ddeVwGE[/embed]