'तुम बिन-2' में शाहरुख, सलमान कर सकते हैं कैमियो

नई दिल्ली(18 सितंबर) :बॉलीवुड सितारों शाहरुख और सलमान द्वारा 'तुम बिन-2' को समर्थन दिए जाने से फिल्म में उनके कैमियो करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

-फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस पर चुप्पी साध रखी है और वह अनुमान लगाने के इस खेल को जारी रखने में यकीन रखते हैं। इन दोनों सितारों के फिल्म में नजर आने के सवाल पर सिन्हा ने कहा, "कुछ कहा नहीं जा सकता। "रियलिटी शो 'बिग बॉस' और बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक साथ नजर आने के बाद भूषण कुमार की फिल्म के दो अलग-अलग टीजर को लांच करने के लिए शाहरुख और सलमान साथ आए हैं।

-सिन्हा ने बताया, "हमें पता था कि वे बड़े सितारे हैं। मैंने शाहरुख से, जबकि भूषण ने सलमान से आग्रह किया। यह भूषण की महत्वाकांक्षी फिल्म है, इसलिए शायद वह दोनों को फिल्म के अंत में साथ लाए। " शाहरुख ने 'तुम बिन-2 कोई फरियाद' ट्रेलर, जबकि सलमान ने 'तुम बिन-2 स्नीक पीक' को साझा किया।

-स्कॉटलैंड की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गई इस फिल्म का लेखन व निर्देशन करने वाले सिन्हा ने भूषण कुमार के साथ मिलकर सह-निर्माण भी किया है। 'तुम बिन-2' में नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी हैं।