पठानकोट: सामने आया आतंकियों द्वारा किडनैप हुए SP सलविंदर का सच...

पठानकोट (9 जनवरी): पठानकोट हमले के बाद शक के घेरे में आए एसपी सलविंदर सिंह को दिल्ली लाया गया। 11 जनवरी को सलविंदर सिंह का लाई डिटेक्टर टेस्ट होगा। उधर सलविंदर सिंह पर एक महिला ने झूठ बोलकर शादी करने का आरोप लगाया है। इसके अलावे एसपी सलविंदर के चरित्र से जुड़े कई और सवाल सामने आए है । ऐसे में सवाल ये भी उठ रहा है कि कहीं सलविंदर सिंह हनी ट्रैप के जाल में तो नहीं फंसे थे?

महिला एसपी ने कहा मैं उनकी पत्नी हूं गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह पठानकोट हमले के बाद सबसे ज्यादा शक के घेरे में हैं। हाथों में सरकारी सर्टिफिकेट लिए महिला एसपी करनजीत कौर सलविंदर के हर उस राज से वाकिफ है जो शायद ही जमाने को पता हो। क्योंकि ये अपने को सलविंदर की बीवी बता रही है। महिला करनजीत के मुताबिक उसने 9 अप्रैल 1994 को जालंधर में सलविंदर से शादी की। वो अलग-अलग जगहों पर एसएचओ के रूप में पोस्टिंग दौरान उसके साथ रही लेकिन 21 सितंबर 1999 को बेटे के जन्म के बाद सलविंदर उसे छोड़ कर चला गया।

कथित बेटा लगा रहा सरकारी दफ्तरों का चक्कर करनजीत के मुताबिक सलविंदर ने शादी के समय का कोई सुबूत नहीं छोड़ा और अपने रसूख के आगे उसकी कोई सुनवाई नहीं होने दी। अब सलविंदर का कथित बेटा भी अपने पिता के खिलाफ सरकारी दफ्तरों का चक्कर लगा रहा है।

पांच महिलाओं संग यौन शोषण का आरोप इतना ही नहीं एसपी सलविंदर पर पांच महिला कांस्टेबल यौन शोषण का आरोप भी लगा चुकी हैं। महिला कॉन्स्टेबल्स ने डीजीपी से शिकायत की थी कि सलविंदर सिंह ने उनसे अभद्र व्यवहार और भद्दे कमेंट करते हैं । अपने को सलविंदर की पत्नी बतानेवाली ये महिला भी सलविंदर के चाल चरित्र पर कई गंभीर आरोप लगा रही है।

कहीं हनी ट्रैप में तो नहीं फंसे सलविंदर पहले महिला कांस्टेबल से यौन शौषण का आरोप और फिर झूठ बोलकर शादी करनेवाले सलविंदर पर इस हमले के बाद से शक और गहराता जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसियों को ये भी शक है कि कहीं सलविंदर सिंह को हनी ट्रैप में फंसाकर इनका गलत इस्तेमाल पठानकोट हमले में तो नहीं किया गया?

क्या कहा पुलिस ने एसपी सलविन्द्र सिंह भगवान नहीं है जो उनकी हर बात पर भरोसा कर लिया जाएं और एसपी सलविन्द्र सिंह लगातार शक के घेरे में है।-कुंवर विजय प्रताप, डीआईजी (बॉर्डर)

अय्याश मिजाज के सलविंदर ने पठानकोट हमले के बाद एनआई की पूछताछ में लगातार अपने बयान बदले हैं। जांच में जुटे अधिकारी भी सलविंदर के बयान से पूरी तरह से ताल्लुक नहीं रख रहे हैं। ऐसे में अब पूरे मामले से पर्दा उठाने लिए एनआई की टीम सोमवार को सलविंदर का झूठ पकड़ने वाला टेस्ट कराएगी।