चंद दिनों के लिए ही अमेरिका के राष्ट्रपति बने रहेंगे ट्रंफ, चलेगा महाभियोग !

वाशिंगटन (13 नवंबर): जनवरी 2017 में डोनाल्ड ट्रंफ अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति बनना तकरीबन तय है। लेकिन डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रति चुनाव जीतने के बाद से ही पूरे अमेरिका में उनके विरोध में प्रदर्शन का दौर जारी है। चुनाव परिणाम के ऐलान के बाद से ही पूरे अमेरिका में हजारों की तादाद में लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं। कई जगहों पर हिंसा की हुई है। ऐसे ही एक प्रदर्शन के दौरान पोर्टलैंड में एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई।

इन सबके बीच ट्रम्प की जीत की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर ऐलन लिचमैन ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। प्रोफेसर ऐलन लिचमैन के मुताबिक राष्ट्रपति पद की गद्दी संभालने के कुछ दिन बाद ही ट्रंप पर महाभियोग चलाया जाएगा और उनकी जगह किसी और को राष्ट्रपति पद की कुर्सी पर बिठाया जाएगा। प्रोफेसर लिचमैन के मुताबिक ट्रंप पर रिपब्लिकन कांग्रेस महाभियोग चलाएगी और उनकी जगह माइक पेंस जैसे नेता लेंगे, जिन पर रिपब्लिकन कांग्रेस ज्यादा भरोसा करती है।

प्रोफेसर ऐलन लिचमैन की भविष्यवाणी...


- ट्रंप को लेकर प्रोफेसर लिचमैन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी
- राष्ट्रपति बनने के कुछ दिन बाद ही ट्रंप पर चलेगा महाभियोग
- रिपब्लिकन कांग्रेस ट्रंप पर चलाएगी महाभियोग
- ट्रंप की जगह माइक पेंस जैसे नेता लेंगे जिन पर रिपब्लिकन कांग्रेस भरोसा करती है
- बता दें कि लिचमैन, 

आपको बता दें की वाशिंगटन डीसी में रहने वाले प्रोफेसर ऐलन लिचमैन ने भविष्यवाणी की थी कि डोनाल्ड ट्रंप ट्रम्प ही राष्ट्रपति का चुनाव जीतेंगे। प्रोफेसर लिचमैन की ताजा भविष्यवाणी और पूरे अमेरिका में ट्रंप के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बाद दुनियाभर की नजर रिपब्लिकन पार्टी के पर लगी है।