'आप स्टार हैं तो वो सब कुछ करने देती हैं, आप उनके साथ कुछ भी कर सकते हैं'

नई दिल्ली (9 अक्टूबर): डॉनल्ड ट्रंप एक बार फिर से अपन विवादित बयान की वजह से चर्चा में हैं। एक पुराने विडियो में वह महिलाओं के बारे में भद्दी और आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। 2005 में एक सोप ओपेरा में उन्होंने यह टिप्पणी की थी। इस रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद ट्रंप की खूब आलोचना हो रही है। हालांकि, ट्रंप ने अपनी इस टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।

ट्रंप महिलाओं को किस करने और उनके साथ सेक्स करने के बारे में शेखी बघार रहे थे। मशहूर बिजनसमैन रहे ट्रंप ने कहा, जब आप स्टार होते हैं तो वे (महिलाएं) आपको सब कुछ करने देती हैं। ट्रंप ने यह बात एक टेलिविजन शो 'ऐक्सेस हॉलिवुड' के होस्ट बिली बश से निजी बातचीत में कही थी हालांकि यह बयान एक लाइव माइक्रोफोन में कैद हो गया। ट्रंप को एहसास नहीं था कि उनकी और शो होस्ट की यह बातचीत रिकॉर्ड हो रही है।

ट्रंप ने तीसरी पत्नी मलानिया से शादी करने के कुछ महीनों बाद यह आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। ट्रंप रेकॉर्डिंग में बता रहे थे कि एक लड़की को उन्होंने सेक्स के लिए मनाने की कोशिश की। ट्रंप ने कहा, 'मैंने उसके साथ सेक्स किया और वह महिला शादीशुदा थी। उसे कुछ फर्नीचर चाहिए था। मैं उसे फर्नीचर शॉपिंग के लिए ले गया। मैंने उससे कहा कि मैं उसे बताऊंगा कि अच्छा फर्नीचर कहां मिलता है।'

इसके बाद ट्रंप ने उसी शो में ऐक्ट्रेस एरियाना जकर को देखकर कहा कि उन्हें कुछ मिंट्स चाहिए। उन्होंने कहा, हो सकता है मैं उसे किस करने लग जाऊं क्योंकि मैं खूबसूरत लड़कियों को देखकर ही उनकी तरफ आकर्षित हो जाता हूं। यह आकर्षण एक चुंबक की तरह है। मैं किस करने के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर पाऊंगा। ट्रंप यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर आप स्टार हैं तो वें (महिलाएं) आपको सब कुछ करने देती हैं, आप तब उनके साथ कुछ भी कर सकते हैं।