ट्रंप के ओवल ऑफिस में महिला सहयोगी की आपत्तिजनक फोटो वायरल !

नई दिल्ली (1 मार्च): व्हाइट हाउस अडवाइजर केलियेन कॉनवे की राष्ट्रपति के दफ्तर 'ओवल ऑफिस' में जूते पहन कर बेतरतीब तरीके से सोफे पर बैठने की तस्वीरें सामने आई है। वहीं, उनकी इस अजीबोगरीब हरकत से सोशल मीडिया पर 'दफ्तर में शिष्टाचार' को लेकर बहस शुरू हो गई। फोटो में देखा जा सकता है कि कॉनवे अपने पैर को मोड़ कर सोफे पर बैठी हैं।

कॉनवे बेफिक्र होकर फोन पर लगी हुई हैं, जबकि उनके आसपास कई लोग मौजूद हैं। 

यह घटना सोमवार की है जब राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ऐतिहासिक ब्लैक कॉलेज और यूनिवर्सिटी के नेताओं से मुलाकात कर रहे थे। इससे संबंधित तस्वीरों से जाहिर हो रहा है कि उन्हें यह सामान्य हरकत लग रही है। वह आगे ट्रंप के साथ दूसरे अधिकारियों की ग्रुप फोटो लेती हैं। यह फोटो भी वह सोफे पर बैठ कर लेती दिख रही हैं। हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि वह फोटो के लिए सही ऐंगल ढूंढने के क्रम में इस अंदाज में बैठी थीं।

सोशल मीडिया पर इसे अशिष्ट व्यवहार बताया जा रहा है। ट्विटर पर कुछ लोगों का कहना है कि इस तस्वीर ने दिखाया है कि कॉनवे और ट्रंप प्रशासन के मन में राष्ट्रपति के दफ्तर को लेकर जरा भी सम्मान नहीं है। वहीं, कुछ लोगों ने इसका विरोध करते हुए ओबामा प्रशासन के वक्त की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अलग-अलग मौकों पर ओवल ऑफिस के 'रेजॉल्यूट' डेस्क पर पैर रखते देखे गए हैं।