कपिल शर्मा को सोनी चैनल से मिला एक महीने का अल्टीमेटम


नई दिल्ली(3 अप्रैल): कपिल शर्मा को लेकर सोनी एंटरटेनमेंट चैनल साल 2017-18 के लिए कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर असमंजय में हैं। 24 अप्रैल 2016 को आए द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड बहुत हिट हुआ था जिसकी वजह से सोनी एंटरटेनमेंट काफी खुश था।


- वो स्टार कॉमेडियन और उनके को स्टार्स को इस सक्सेस के बदले काफी बड़ी राशि देने के लिए तैयार था। लेकिन अब खबर है कि 106 करोड़ की डील अब रीन्यू नहीं होगी।


- खबर है कि सोनी चैनल ने कपिल को अपना एक्ट साथ में करने के लिए एक महीने का समय दे दिया है।


- एक सूत्र ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को बताया कि अगर कपिल अपने शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकती है।


-  शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। इससे नकारात्मक पब्लिसिटी हुई है। हालांकि सूत्रों के अनुसार सुनील ग्रोवर और उनके साथी चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर का शो पर वापसी करने का कोई मूड नहीं हैं।


- वहीं वरिष्ठ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को सुनील ग्रोवर की जगह लाया गया है लेकिन वो डॉक्टर गुलाटी का जादू चला पाने में अक्षम हैं।