सलमान के ख़ानदान में ब्रेकअप्स का तूफ़ान! अब सोहेल-सीमा के अलग होने की ख़बरें

मुंबई (1 फरवरी) : सुपरस्टार सलमान ख़ान के परिवार को क्या किसी की नज़र लग गई है? एक के बाद एक इस परिवार से जुड़े  लोगों के ब्रेकअप  की ख़बरें बॉलिवुड में तैर रही है। सबसे पहले सलमान की मुंहबोली बहन श्वेता और अभिनेता पुलकित सम्राट का रिश्ता टूटने की खबर आई। कुछ दिन पहले सलमान के भाई अरबाज़ ख़ान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की ख़बर सुनी गई। और अब सलमान के दूसरे भाई सोहेल ख़ान और उनकी पत्नी सीमा ख़ान का नाम भी ब्रेकअप के सिलसिले से जोड़ कर लिया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले मलाइका ने अरबाज़ का घर छोड़ा। अब सोहेल और सीमा के बारे में भी ऐसा ही कुछ सुना जा रहा है। सोहेल और सीमा के रिश्ते में दरार के लिए पहले अभिनेत्री हुमा कुरैशी का नाम लिया जा रहा था। लेकिन बाद में हुमा ने खुद ट्विटर के जरिए सोहेल को अपना बड़ा भाई कह कर इन अटकलों पर विराम लगाया।

सीमा को मनाकर खान परिवार घर तो ले आया है लेकिन सीमा ने सोहेल को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उन्हें वार्निंग भी दे दी है कि वो किसी फैसले के साथ ही घर लौटें।

बता दें कि सलमान ख़ान का पूरा परिवार एक साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है और हमेशा एक साथ ही दिखा है। ऐसे में एक के बाद एक ब्रेकअप की ख़बरें परिवार के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं।