Blog single photo

CM बिप्लब देब के बयानों से PM मोदी और अमित शाह नाराज, दिल्ली तलब किया

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने कामों को लेकर कम और विवादित बयानों को लेकर इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में हैं और लगातार मीडिया के नि

नई दिल्ली (30 अप्रैल): त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने कामों को लेकर कम और विवादित बयानों को लेकर इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में हैं और लगातार मीडिया के निशाने पर हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सीएम बिप्लब देब के इन बयानों से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी भी नाराज बताए जा रहे हैं और इसी कड़ी में उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। जानकारी के मुताबिक बिप्लब देब को 2 मई को दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के लिए बुलाया गया है। 

आपको बात दें कि बिल्पब देब पहले महाभारत के समय में इंटरनेट की बात और फिर सिविल इंजीनियर्स को अजीबो-गरीब सलाह दे चुके हैं। फिर डायना हेडन पर दिए विवादास्पद बयान के बाद काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। बीजेपी नेता ने कहा, पार्टी के वरिष्ठ नेता देब के बयानों से पैदा हुए विवाद से नाराज हैं। देब कुछ भी बोलते जा रहे हैं। मोदी उनसे बात करेंगे। 

आपको बता दें कि इसी साल बीजेपी ने त्रिपुरा में सीपीएम के 25 साल पुराने शासन का अंत कर सरकार बनाई थी। जिसके बाद बिप्लब देब को मुख्यमंत्री बनाया गया था।

Tags :

NEXT STORY
Top