खौफनाक: बेटे ने की मां-बाप और बहन की हत्या


जावेद हुसैन, नई दिल्ली (11 अक्टूबर): दिल्ली में वसंत कुंज के किशनगढ़ इलाके में आज एक दंपति और उनकी बेटी के शव उनके घर से बरामद किये गये। शवों पर चाकू घोंपने के जख्म मिले थे। इस ट्रिपल मर्डर का हत्यारा सामने आ गया है और वो और कोई नहीं खुद उनका बेटा है। पुलिस ने सुबह बताया था कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने ट्रिपल मर्डर मामले में बेटे सूरज को गिरफ्तार कर लिया है। पिता मां और बहन, तीनों की हत्या सूरज ने घर की रसोई के चाक़ू से की थी। 


सूरज ने हत्या के पीछे की वजह बताई है कि पढ़ाई के लिए माता पिता ज़ोर देते थे। पिता शराब पीकर मारते थे और बहन माता पिता से शिकायत करती थी, इसलिए गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी सूरज ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने कुछ साल पहले किडनैपिंग की कहानी भी खुद रची थी। पिता से बहुत गुस्सा रहता था महरौली में कमरा लेकर ये अपने दोस्तों के साथ समय गुजारते थे। इसके मोबाइल में सबसे ज्यादा पोर्न फिल्में थीं। 


आरोपी सूरज ने बताया कि पहले वह सोच रहा था कि खुदकुशी कर लूं। महरौली से ही 200 रुपए का चाकू खरीद कर लाया था। दिन में खरीद लिया था फिर सोचा कि पिता को मार दू। रात को 3 बजे नींद खुली इसकी सब सोए हुए थे, तब इसने बैग से चाकू निकाला और सबसे पहले पिता पर हमला किया, पिता से नफरत थी सबसे ज्यादा,  जब मां को कुछ होने का एहसास हुआ तब इसने देखा कि मां आ गई है उसने इसके हाथ मे चाकू देखा तो उसके कुछ कहने से पहले ही इसने माँ पर भी चाकू से हमला कर दिया, तभी इसकी बहन भी जाग गई उसने पीछे से इसे पकड़ने की कोशिश की तो इसने उसके गले की तरफ वार किया, वो स्टडी रूम की तरफ भागी, जब मां बाप दोनों की मौत हो गई तो उसकी बहन अंदर तड़प रही थी ये बहुत रोया उस समय, फिर इसने उसके बाद बहन को फिर चाकू मारे जिससे उनकी मौत हो गई। फिर इसने काफी समय अंदर गुजारा, खून धोया, फिर पड़ोसी को झूठ बोला कि वो बेहोश हो गया था झूठी कहानी बताई। इसके सारे 7-8 दोस्त भी इसी के जैसे थे जो सिर्फ मौजमस्ती करते थे।


आरोपी सूरज सुबह से पुलिस को बरगला रहा था। सूरज ने इंटरनेट पर जो कुछ सर्च किया था वो डिलीट कर दिया था ताकि कोई सुराग पुलिस के हाथ न लग सके लेकिन आखिरकार मां, पिता और बहन की हत्या करने वाला सूरज पुलिस के हत्थे चढ़ गया।