लड़कों का ध्यान खींचने के लिए ये तरीके इस्तेमाल करती हैं लड़कियां...!

नई दिल्ली (9 फरवरी): लड़कियां एक बात को लेकर हमेशा दुखी रहती है कि जिस पर वह फिदा है, वह उसकी ओर ध्यान नहीं दे रहा है और वो अपने पति या बॉयफ्रेंड को कुश करने के लिए सब तरीके अपना लेती है और वो घरेलू नुस्खों से घाव और निशान हटाने का सोचती है आपको कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स अपनाती है , जिससे आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सके हम आपको विस्तार में बतायेगे की लड़कियां अपनाती है ये टिप्स जिसे लड़कों को आकर्षित कर सकें।

- पहली नज़र आखो पर ही पड़ती है आखों में स्मोकी इफैक्ट देकर अच्छे ब्रांड का काजल पेंसिल और मस्कारा इस्तेमाल करके काजल लगा लेने के बाद चेहरे पर अलग है सुंदरता आ जाती है जिसे ज्यादा महिलाये करती हैं।

- कई बार पुरुष की नजर सबसे पहले होंठ पर पड़ती  है। खूबसूरत होंठ से  बोलना और आपका मुस्कुराता किसी भी पुरुष को लुभा सकता है। लिप कलर इस्तेमाल करके या फिर अपने होंठ को इस तरह चमकती है जिसे पुरुष आकर्षित हो जाते है

- जब कोई लड़का बालों को देखता है तो लड़की को अच्छा लगता है इस लिए लडकिया अपने  बाल मुलायम, चमकीले और सुगंधित रहक्ति है  इसलिए अपने बालों में शैंपू और कंडीश्नर का इस्तेमाल करती है जिसे लड़के लड़की पर फिदा हो जाते हैं।

- वैसे ये पहली चीज नहीं है जिस पर पुरुष ध्यान देते हैं, पर लड़को को लड़कियों से आने वाली परफ्यूम की खुशबू आकर्षित करती है जब लडकिया मिलने जाती है तो  साथ में परफ्यूम जरूर लगाती है और साथ में रखती है जिसे वह समय समय पर इतेमाल कर सके और लड़को तो अपनी और आकर्षित कर सकें।