मैंगो मैगी से आखिर क्यों है लौग परेशान, जानें असली वजह

मैगी हर किसी की फेवरेट है। इसका नाम लेते ही बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी (Maggi) के मुंह में पानी आ जाता है। कम समय में और कम कीमत में अगर कोई रेसिपी भूख मिटा सकती है, तो वो है मैगी। इतने प्रयोग तो वैज्ञानिकों ने नहीं किए होंगे जितने बीते दिनों से देशभर में स्ट्रीट फूड वेंडर्स कर रहे हैं। कहीं कोई मैगी में चॉकलेट डाल देता है, तो अब किसी ने फिर से मैगी के साथ ही खेल कर दिया है।

मैंगो मैगी से आखिर क्यों है लौग परेशान, जानें असली वजह
x

mango maggi video:  मैगी हर किसी की फेवरेट है। इसका नाम लेते ही बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी (Maggi) के मुंह में पानी आ जाता है। कम समय में और कम कीमत में अगर कोई रेसिपी भूख मिटा सकती है, तो वो है मैगी।  इतने प्रयोग तो वैज्ञानिकों ने नहीं किए होंगे जितने बीते दिनों से देशभर में स्ट्रीट फूड वेंडर्स कर रहे हैं। कहीं कोई मैगी में चॉकलेट डाल देता है, तो अब किसी ने फिर से मैगी के साथ ही खेल कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इंस्टैंट नूडल्स ब्रांड मैगी के साथ एक प्रयोग दिखाया गया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मैगी बच्चों के साथ-साथ बड़ों में भी लोकप्रिय है, लेकिन आम के साथ नूडल्स का मेल सोशल मीडिया के लिए पचाना मुश्किल है





और पढ़िए – Kitkat Milkshake Recipe: चिलचिलाती गर्मी में कुछ रिफ्रेशिंग पीना चाहते हैं, तो कुछ ही मिनटों में बनाएं यमी किटकैट मिल्कशेक





देशभर में स्ट्रीट फूड वेंडर्स लगातार अपने हैरतअंगेज प्रयोग करते देखे जा रहे हैं, जिन्हें स्पेशल बनाने के लिए दो अलग तरह की डिश के साथ मिलाया जा रहा है। कई बार ये एक्सपेरिमेंट काफी हिट हो जाते हैं, तो कभी बुरी तरह फेल हो जाते हैं और उसके बाद ये ही फूड वियर्ड फूड कैटेगरी में शामिल हो जाते हैं। आम का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में मैंगो शेक, आम पन्ना और मैंगो चटनी लोगों को खूब भाती है, लेकिन अगर कोई आपके सामने आम को मैगी के साथ सर्व कर दे तो शायद आपका मूड खराब होना लाजिमी है।


द ग्रेट इंडियन फूडी नामक एक फूड व्लॉगिंग इंस्टाग्राम पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि यह नहीं पता कि यह कहां का मामला है। पहले इसमें एक महिला को मैगी बनाते देखा जा सकता है। लेकिन थोड़ी देर बाद, वह इसमें स्लाइस (एक मैंगो ड्रिंक ब्रांड) और आम के ताजे टुकड़े डालकर गरमागरम प्लेट में परोसती हैं। बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों ने यह देखा वो भड़क गए।


और पढ़िए – OMG: खाने को मेंढक चिली ऑर्डर किया था, लेकिन सामने आते ही लगा उछलने






वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज और 5,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो से निराश हैं क्योंकि किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं देखा है। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, कृपया जगह का नाम जोड़ें ताकि कोई व्यक्ति पहुंच सके और सलाह दे सके। एक यूजर ने  लिखा कि इन्हें तो 21 तोपों की सलामी मिलनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अब दूसरा ग्रह खोजने का समय आ गया है।




और पढ़िए – हेल्थ से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story