Wedding Video: दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खींचवाने पहुंचे एक बच्चे ने कर दिया सारा मोमेंट खराब, लड़की के साथ किया ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं और तभी पीछे कुछ मेहमान आकर खड़े हो जाते हैं। जोड़ा खुश होता है और खुशी-खुशी कैमरामैन को देख रहा होता है। तभी पीछे खड़े एक रिश्तेदार के गोद में एक बच्चा होता है। बच्चे ने अचानक हाथ से झपट्टा मारा।

Wedding Video: दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खींचवाने पहुंचे एक बच्चे ने कर दिया सारा मोमेंट खराब, लड़की के साथ किया ऐसा
x

Bride Groom Video: शादी सबकी लाइफ में एक बहुत बड़ा अवसर होता है। तमाम लोग नए जोड़े को आर्शीवाद देने शादी में पहुंचते हैं और स्टेज पर जाकर दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं। एक वीडियो सामने आई है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के पीछे जाकर फोटो खिंचवाने कई लोग आ जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद सोफे पर आराम से बैठे होते हैं और काफी खुश नजर आ रहे होते हैं। सब सही चल रहा होता है और एक के बाद एक सभी फोटो खींचकर चलते जा रहे थे। तभी जब सभी पलों को वीडियोग्राफर अपने कैमरे में कैद कर रहा था, तो एक मां के साथ एक उसका बच्चा भी वहां पहुंचा। उसने जाते ही कुछ ऐसा कर दिया, जिससे सारा मोमेंट खराब हो गया और लकड़ी भी हैरान रह गई।




और पढ़िए - उम्र में छोटे लग रहे इस दूल्हे की शादी में न जाने क्या हुआ...कुर्सियों को लात मारते हुए वापस लौटा...देखें- ये Viral Video




सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं और तभी पीछे कुछ मेहमान आकर खड़े हो जाते हैं। जोड़ा खुश होता है और खुशी-खुशी कैमरामैन को देख रहा होता है। तभी पीछे खड़े एक रिश्तेदार के गोद में एक बच्चा होता है। बच्चे ने अचानक हाथ से झपट्टा मारा और दुल्हन के बालों को खींच लिया। इसके बाद दुल्हन के चेहरे की सारी रंगत ही उड़ गई। वह हैरान हो गई। इस घटना के बाद दुल्हन का मूड खराब हो गया और वह गुस्से से लाल हो गई।

ऐसे समय में दुल्हन को यह अंदाजा भी नहीं होगा कि कोई बच्चा ऐसी शरारत भी कर सकता है। ऐसी हरकत के बाद बच्चे की मां समेत वहां मौजूद सभी हैरान हो गए। बच्चे की इस हरकत पर उसकी मां ने उसे गाल पर थप्पड़ भी मारा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर trendingdulhaniya नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, हजारों लोगों ने लाइक किया।







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story