Viral Video: इन मनचले लड़कों की महिला ने की ऐसी पिटाई, देखकर नहीं कर पाएंगे आंखों पर भरोसा

अगर आप सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपको कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। वहीं, कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली भी होती है।

Viral Video: इन मनचले लड़कों की महिला ने की ऐसी पिटाई, देखकर नहीं कर पाएंगे आंखों पर भरोसा
x

अगर आप सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपको कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। वहीं, कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली भी होती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। हो सकता है इससे पहले इस तरह का वीडियो आपने देखा भी ना हो। आलम ये है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। 


वायरल वीडियो महज 15 सेकंड का है। वीडियो देखकर हर कोई लड़की की बहादुरी का कायल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़के टेबल पर बैठे हैं। तभी वहां खड़ी महिला वेटर से वो लड़के छेड़खानी करने लगते हैं। इसके बाद वेटर को गुस्सा आ जाता है और वो किसी प्रोफेशनल जूड़ो कराटे एक्सपर्ट की तरह दोनों की पीटने लगती है। महिला की मार से लड़के नीचे गिर जाते हैं।


और पढ़िए - Viral Video: ये क्यूट डॉगी देख रहा था 'लॉयन किंग' मूवी, 'सिंबा' के भागते ही खुद भी हुआ रफूचक्कर, देखें मजेदार वायरल वीडियो








और पढ़िए - Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश




वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेटर दोनों लड़को को संभलने तक का टाइम नहीं दे रही। वो बड़ी ही फुर्ती से मनचलों पर हमला कर रही है। जब एक लड़का कुर्सी से वेटर पर अटैक करता है तो वो उसका मुंहतोड़ जवाब देती है। इस वीडियो को देखकर मनचले गलत हरकत करने से पहले दो बार जरूर सोचेंगे।


वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर LovePower नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'महिला को धमकाना बंद करो! देखो यहां क्या हुआ।' इस वीडियो को 1.06 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 1 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। ट्विटर यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।+







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story