Viral Video: दूल्हा कहीं नहीं आसपास, लेकिन शादी में ढोल बजते ही झूम उठा घोड़ा और फिर कर दिया ऐसा काम

शादी के मौके पर हर तरफ नाच-गाना और मस्ती चलती रहती है। सबसे ज्यादा जहां सबका ध्यान होता है वो दूल्हा और दुल्हन पर होता है, लेकिन इस शादी में घोड़े को घेरे खड़े लोग अपनी ही अलग आनंद में थे।

Viral Video: दूल्हा कहीं नहीं आसपास, लेकिन शादी में ढोल बजते ही झूम उठा घोड़ा और फिर कर दिया ऐसा काम
x

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कैसे-कैसे वीडियो वायरल होते रहते हैं। शादी से जुड़े वीडियो को देखना तो बहुत ही लोगों की पसंद है, लेकिन एक वायरल वीडियो में दूल्हा कहीं नहीं दिखता। दिखता है तो बस एक घोड़ा और उसके आसपास मजे ले रहे तमाम लोग। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा बारातियों के साथ बारात लेकर दुल्हन के घर पर आ चुका है। इस दौरान ढेर सारे बाराती नाचते दिख रहे हैं। उस दौरान ढोल भी बजने लगा और फिर क्या कहा उस घोड़े ने लोगों की मोज ला दी।


शादी के मौके पर हर तरफ नाच-गाना और मस्ती चलती रहती है। सबसे ज्यादा जहां सबका ध्यान होता है वो दूल्हा और दुल्हन पर होता है, लेकिन इस शादी में घोड़े को घेरे खड़े लोग अपनी ही अलग आनंद में थे। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इस घोड़े की बदौलत शादी यादगार बन गई होगी। देखें ये वीडियो वायरल...

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि घोड़े को डांस करना सिखाया गया है। ढोल बज रहा है और घोड़ा नाच रहा है। हालांकि, वह ऐसे कैसे डांस करने लगा, यह सोचने की बात है। वीडियो को honey._.event_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। 

Next Story