Viral Video: प्रिसिंपल पति को बेटे के सामने रोज मारती थी पत्नी, CCTC में कैद हुई करतूत

राजस्थान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें यहां के एक स्कूल प्रिसिंपल ने अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट के आदेश पर उन्हें सुरक्षा मुहैया भी कराई गई।

Viral Video: प्रिसिंपल पति को बेटे के सामने रोज मारती थी पत्नी, CCTC में कैद हुई करतूत
x

राजस्थान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें यहां के एक स्कूल प्रिसिंपल ने अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट के आदेश पर उन्हें सुरक्षा मुहैया भी कराई गई। शख्स को यह सुरक्षा किसी गुंडे या बदमाश से नहीं, बल्कि उसकी अपनी पत्नी से बचाने के लिए दी गई है। जी हां, ये सुनकर आप को काफी हैरानी हुई होगी लेकिन ये सच है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा





और पढ़िए - Viral Video: गरीब पिता की सेकेंड हैंड साइकिल देख खुशी से उछला बच्चा, वीडियो देख लोग हुए भावुक





यह मामला राजस्थान के भिवाड़ी का है। पीड़ित पति अजीत स्कूल में प्रिंसिपल है। अब पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन अपने प्रिंसिपल पति की जमकर पिटाई कर रही है। फुटेज में पीड़ित हाथ भी जोड़ रहा है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति की पिटाई करती है। कई फुटेज में पति-पत्नी के अलावा उनका बेटा भी दिखाई दे रहा है। पिता की पिटाई के दौरान वह बच्चा डरा-डरा सा नजर आ रहा है। पीड़ित प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है।

 

पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत दी थी। इस में पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन अभी तक नहीं आई हैं। बता दें, भिवाड़ी के आशियाना सोसायटी में रहने वाले पति-पत्नी का झगड़ा काफी समय से चल रहा था। इसकी शिकायत पहले भी पति भिवाड़ी पुलिस को दे चुके थे। CCTV में पत्नी सुमन कभी बैट से कभी रैकेट से पति की पिटाई करती दिखती है। पति ने पहले ही पुलिस को शिकायत दी थी कि पत्नी आए दिन झगड़ा करती है। प्रिंसिपल ने खुद की पिटाई के कई फुटेज भी पुलिस को दिखाए है।




और पढ़िए - Viral Video: गजराज को अपने बच्चे की तरह खाना खिला रही थीं ये बुजुर्ग दादी, इमोशनल करने वाला वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें





बता दें, हरियाणा के नारनौल जिले के रहने वाले अजित यादव अपनी पत्नी की मार से डरकर घर छोड़कर भाग जाते हैं। अजित की पत्नी सोनीपत जिले की रहने वाली हैं। दोनों ही भिवाड़ी के आशियाना सोसाइटी में रहते हैं। पति का आरोप है कि पत्नी रोजाना अपने उसे बेटे के सामने क्रिकेट बैट और तवे से मारती है, जिसकी वजह से घर से भागना पड़ता है।







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story