Viral Video: पत्नी ने शादी से पहले पति से मांगा कुछ ऐसा, सभी की फटी रह गई आंखें

इंटरनेट पर इन दिनों शादी की वीडियोज का भंडार लगा हुआ है। जिसमें आप देखते हैं कि कैसे दूल्हा-दुल्हन आपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को खास बनाने के लिए अगल-अलग चीजें करते रहते हैं।

Viral Video: पत्नी ने शादी से पहले पति से मांगा कुछ ऐसा, सभी की फटी रह गई आंखें
x

इंटरनेट पर इन दिनों शादी की वीडियोज का भंडार लगा हुआ है। जिसमें आप देखते हैं कि कैसे दूल्हा-दुल्हन आपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को खास बनाने के लिए अगल-अलग चीजें करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन अपने पति से अजीबोगरीब वचन निभाने की बात कह रही है। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।


बता दें ये वीडियो सगाई के वक्त का है। इसमें पत्नी अपने पति से शादी से पहले ही फेसबुक और इंस्टाग्राम का पासवर्ड मांगती नजर आ रही है। इसके जवाब में पति जो कहता है, वह सुनकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। वहीं दुल्हन से भी दूल्हा एक वचन निभाने की बात कहता है, जिसे दुल्हन ने भी मानकर दूल्हे का दिल जीत लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सगाई के मौके पर स्टेज सजा हुआ है। वहीं होने वाले दूल्हा-दुल्हन साथ खड़े हैं। 


वीडियो में देख सकते हैं कि सगाई कार्यक्रम को एक महिला होस्ट कर रही है। यही महिला होने वाले पति और पत्नी को इन अजीबोगरीब वचनों को निभाने की बात कहती है। सबसे पहले महिला पत्नी की तरफ से बात करते हुए पति से वचन लेती है कि आज से और अभी से वह फेसबुक और इंस्टाग्राम का पासवर्ड अपनी पत्नी को दे दे। इसके जवाब में पति कहता है कि वह अपना मोबाइल अपनी पत्नी को दे देगा। पति के इस जवाब ने सबका दिल जीत लिया।


आप देख सकते हैं कि जैसे ही पति यह जवाब देता है, वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। लोग पति के हाजिर जवाबी की तारीफ भी करते हैं। वीडियो दिल को छू लेने वाला है। इस वीडियो को witty_wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आप ये सारे वचन निभाएंगे'। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है। 


Next Story