Viral Video: लड़की की डोर खिंची तो बिना सोचे-समझे लड़के को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, पीछे मुड़ी तो हो गई पानी-पानी

वीडियो अंत में साफ करता है और दिखाता है कि लड़के ने किसी प्रकार की कोई भी बदतमीजी नहीं की थी, बल्कि पीछे येल्लो रंग की खड़ी किसी मशीन में उसकी डोरी फंस गई थी।

Viral Video: लड़की की डोर खिंची तो बिना सोचे-समझे लड़के को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, पीछे मुड़ी तो हो गई पानी-पानी
x

Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन तमाम वीडियो वायरल होते हैं। इनमें ज्यादातर फनी व शादी से जुड़े दूल्हा-दुल्हन के वीडियो होते हैं। हालांकि, इन दिनों देखा जा रहा है कि क्रिएटर ऐसे भी वीडियो बना रहे हैं, जिनमें कोई संदेश देने की कोशिश की जा रही है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसपर लोगों ने कमेंट किया कि लड़की है तो वो कुछ भी कर सकती है।


दरअसल एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर लग सकता है जैसे किसी फिल्म का शॉट हो। इसमें जैसे ही लड़की आगे बढ़ती है तो उसके कपड़ों की डोर खींच जाती है। तो वह महिला बिना कुछ सोचे समझे उसके पीछे खड़े एक लड़को को जोरदार चांटा जड़ देती है। देखा जा सकता है कि वह महिला इतनी तेजी मारती है तो उसके हाथों की चूड़िया भी टूट जाती है।





और पढ़िए - Viral Video: इस अतरंगी खेल ने किया सबका दिमाग खराब, एक-दूसरे को फ्राईपैन से पीटकर किया ऐसा हाल





हालांकि, वीडियो अंत में साफ करता है और दिखाता है कि लड़के ने किसी प्रकार की कोई भी बदतमीजी नहीं की थी, बल्कि पीछे येल्लो रंग की खड़ी किसी मशीन में उसकी डोरी फंस गई थी।

जब लड़की को सच्चाई को पता चलता है तो वो मुंह दिखाने लायक नहीं बचती। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। कई अकाउंट द्वारा इसे साझा किया गया है। 







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story