Viral Video: जब क्यूट बेबी ने अपने डॉगी को Toy Car में कराया सैर, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन

सोशल मीडिया पर आजकल जानवरों के वीडियो काफी चलन में हैं। बंदरों से लेकर शेरों तक, सोशल मीडिया वायरल वीडियो से भरा हुआ है

Viral Video: जब क्यूट बेबी ने अपने डॉगी को Toy Car में कराया सैर, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन
x

सोशल मीडिया पर आजकल जानवरों के वीडियो काफी चलन में हैं। बंदरों से लेकर शेरों तक, सोशल मीडिया वायरल वीडियो से भरा हुआ है, जहां जानवर हैरान करते वाले काम कर रहे है जो हमें लगते हैं केवल इंसानों तक ही सीमित हैं। अब हाल ही में एक नया 'सुपर डॉग' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा सा बच्चा डॉगी के साथ खेलता नजर आ रहा है।


 वायरल हो रहे वीडियो में आप एक छोटे बच्चे और कुत्ते को एक साथ खेलते हुए देख सकते हैं। वीडियो में दोनों को देखकर इस बाद का अंदाजा आराम से लगाया जा सकता है कि इनके बीच एक खास और मजबूत रिश्ता है। बच्चा इतना मासूम है कि अपने खिलौने में कुत्ते को खिला रहा है और कुत्ता भी बड़े मजे से इसे एन्जॉय कर रहा है। ये वीडिया बेहद क्यूट है।



और पढ़िए - Viral Video: ये क्यूट डॉगी देख रहा था 'लॉयन किंग' मूवी, 'सिंबा' के भागते ही खुद भी हुआ रफूचक्कर, देखें मजेदार वायरल वीडियो




वीडियो में आप एक बच्चे और कुत्ते को एक साथ खेलते हुए देख रहे हैं। बच्चे की टॉय कार में कुत्ता बैठा हुआ है और ड्राइविंग कर रहा है। वहीं नन्हा बच्चा पीछे से टॉय कार को धक्का मार रहा है। जैसे ही बच्चा धक्का मारता है तो कुत्ता स्टीयरिंग व्हील को घुमाने  लगता है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिख रहा है।




और पढ़िए - Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश



इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार दे रहे हैं। बच्चे की मासूमियत पर हर कोई फिदा हो जा रहा है। वहीं कुछ लोग कुत्ते को काफी क्यूट बता रहे हैं। ये एक तरह से स्टीयरिंग व्हील घूम रहा है वो सच में एक क्यूट मोमेंट है।


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर todayyearsold नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। 7 दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.70 लाख लोगों ने लाइक कर दिया है। लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इसी के साथ लोग कमेंट बॉक्स में मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।





और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story