Viral Video: कर्नाटक के नेता की बेकार हरकत, सबके सामने स्कूल के प्रिंसिपल को जड़ दिया थप्पड़

यह घटना 20 जून को मांड्या में हुई और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे जनता में आक्रोश पैदा हो गया है। वीडियो में, मांड्या के विधायक श्रीनिवास, पुनर्निर्मित नलवाड़ी कृष्णा राजा वेडियार आईटीआई कॉलेज का दौरा करते हुए प्रिंसिपल को बार-बार थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Viral Video: कर्नाटक के नेता की बेकार हरकत, सबके सामने स्कूल के प्रिंसिपल को जड़ दिया थप्पड़
x

मांड्या: जनता दल (सेक्युलर) के एक नेता कर्नाटक के एक कॉलेज के प्रिंसिपल को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। राजनेता, एम श्रीनिवास, एक कॉलेज के दौरे पर थे। वे प्रिंसिपल द्वारा कंप्यूटर लैब के लिए चल रहे विकास कार्यों के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दे पाने के बाद नाराज हो गए, जिसके बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया।


यह घटना 20 जून को मांड्या में हुई और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे जनता में आक्रोश पैदा हो गया है।


वीडियो में, मांड्या के विधायक श्रीनिवास, पुनर्निर्मित नलवाड़ी कृष्णा राजा वेडियार आईटीआई कॉलेज का दौरा करते हुए प्रिंसिपल को बार-बार थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।






और पढ़िए – महाराष्ट्र में तेजी से बदल रहा है सियासी घटनाक्रम, आज शाम इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे






एक महिला समेत अन्य अधिकारी व अन्य स्थानीय नेता जो घटना के समय वहां मौजूद थे, वे यह सब देख हैरान हो गए।


कई ट्विटर यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने पूछा, 'प्रिंसिपल के सहकर्मी चुपचाप देख रहे हैं... क्या उन सभी को समर्थन में वहां से चला नहीं जाना चाहिए था?' एक दूसरे यूजर ने कहा, 'प्रिंसिपल को पुलिस में शिकायत करनी चाहिए।'







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story