Viral Video: बिना किसी सपोर्ट के हवा से बातें करती इस तीन साल की लड़की ने कर दिया कमाल, पिता का कैमरा भी नहीं पकड़ पाया

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरीके की वीडियोज और तस्वीरें शेयर की जाती हैं। ये न केवल मंनोरजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है।

Viral Video: बिना किसी सपोर्ट के हवा से बातें करती इस तीन साल की लड़की ने कर दिया कमाल, पिता का कैमरा भी नहीं पकड़ पाया
x

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरीके की वीडियोज और तस्वीरें शेयर की जाती हैं। ये न केवल मंनोरजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है। जिससे लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आज कल बच्चों के खूब वीडियो वायरल होते देखे जा रहे हैं। जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। 


वायरल वीडियो में आप बच्ची को तेजी से साइकिल चलात देख सकते हैं। बच्ची के पीछे उसके पिता भी हैं। वो बीच-बीच में बच्ची का हौसला बढ़ा रहे हैं। वो बच्ची को कहते सुनाई दे रहे है कि सब कुछ ठीक है और तुम बढ़िया कर रही हो। हैरानी की बात तो ये है कि बच्ची साइकिल को आराम से रोकने में भी कामयाब रहती है।


और पढ़िए –  Viral Video: सड़क पर पहुंचे कई कंगारूओं में दो निकले एक दूसरे के दुश्मन, उछल-उछलकर मारी लात तो खुश हो गया इंटरनेट



इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर earthpix नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। 7 जून को अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक 1.80 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुक हैं। इसी के साथ लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वीडियो पर 1900 से अधिक लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा-  ‘तीन साल की बच्ची को ऐसे साइकिल चलाते कभी नहीं देखा।'





और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story