Viral Video: इस अतरंगी खेल ने किया सबका दिमाग खराब, एक-दूसरे को फ्राईपैन से पीटकर किया ऐसा हाल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरीके की वीडियोज और तस्वीरें शेयर की जाती हैं। ये न केवल मंनोरजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है।

Viral Video: इस अतरंगी खेल ने किया सबका दिमाग खराब,  एक-दूसरे को फ्राईपैन से पीटकर किया ऐसा हाल
x

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरीके की वीडियोज और तस्वीरें शेयर की जाती हैं। ये न केवल मंनोरजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है। जिससे लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आज कल एक वीडियो खूब वायरल होते देखे जा रहे हैं। जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। 


वायरल वीडियो में लोगों को 'पैन-स्लैप कॉन्टेस्ट' नामक एक विचित्र प्रतियोगिता में भाग लेते हुए दिखाया गया है। एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन द्वारा साझा की गई छोटी क्लिप में दो आदमी बारी-बारी से एक-दूसरे के सिर पर वार करते हुए दिखाई देते हैं और उनके आस-पास कई लोग इकट्ठे हैं। भीड़ उन्हें ही देख रही होती है। दोनों प्रतिभागियों को मेटल नाइट हेलमेट पहने देखा जा सकता है जो उनके सिर पर किसी भी गंभीर चोट से बचाते हैं। दोनों एक-दूसरे को तब तक मारते रहते हैं जब तक उनमें से एक एनिमेटेड तरीके से जमीन पर गिर नहीं जाता और विनर खुशी से हाथ उठाकर डांस करने लगता है।





और पढ़िए - Viral Video: शराब पीकर अंकल जी ने दिखाए गजब के करतब, एक टांग इधर तो दूसरी ना जाने किधर







इस वीडियो ने कुछ समय में ही तहलका मचा दिया है। इसे दो मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों लाइक्स मिले हैं। क्लिप पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'मेरे लोगों की परंपराओं का मजाक नहीं उड़ाएं।' एक अन्य ने व्यंग्यात्मक तरीके से लिखा, 'मैं आशा करता हूं कि किसी को चोट न पहुंचे लेकिन मजा तो बहुत आ रहा होगा और आने वाले समय में यह पृथ्वी सबसे अच्छा खेल बन जाएगा।' मालूम हो कि 'पैन-स्लैप कॉन्टेस्ट' एकमात्र विचित्र प्रतियोगिता नहीं है जो मौजूद है। बीते मार्च में, हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर द्वारा स्थापित अर्नोल्ड स्पोर्ट्स फेस्टिवल ने 'स्लैप फाइटिंग चैंपियनशिप' का वर्जन लॉन्च किया था।







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story