Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश

आजकल हर तीसरे व्यक्ति के पास कोई न कोई पालतू जानवर है, जिसका वो अपने परिवार के सदस्य और दोस्त की तरह ख्याल रखता है। लेकिन हर वक्त अपने पालतू जानवर के पास होना बड़ा मुश्किल टास्क है। वैसे तो कुत्ते काफी समझदार होते हैं, लेकिन कई बार उनकी क्यूरोसिटी उन्हें मुसीबत में डाल देती है। उत्सुकता में वो कुछ ऐसे काम कर बैठते हैं, जो बेहद अजीब होते हैं

Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश
x

आजकल हर तीसरे व्यक्ति के पास कोई न कोई पालतू जानवर है, जिसका वो अपने परिवार के सदस्य और दोस्त की तरह ख्याल रखता है। लेकिन हर वक्त अपने पालतू जानवर के पास होना बड़ा मुश्किल टास्क है। वैसे तो कुत्ते काफी समझदार होते हैं, लेकिन कई बार उनकी क्यूरोसिटी उन्हें मुसीबत में डाल देती है। उत्सुकता में वो कुछ ऐसे काम कर बैठते हैं, जो बेहद अजीब होते हैं और उनकी जान के लिए मुसीबत बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही क्यूरियस डॉग का वीडियो वायरल (Dogs Viral Video) हो रहा है. इस कुत्ते ने उत्सुकता में अपने मुंह में एक ऐसी चीज भर ली, जो उसे नुकसान पहुंचा सकती थी।


बता दें कि वीडियो  इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा । इस वीडियो में दिखाई दे रहे कुत्ते की शक्ल देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे भी अहसास हो गया था कि उसने अपने लिए मुसीबत मोल ले ली है। लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या करे? जब उसकी मालकिन ने बार-बार कुत्ते से उसके मुंह से आ रही आवाज (Sound Coming From Dogs Mouth) के बारे में पूछा तब उसने काफी देर बाद इस राज पर से पर्दा उठाया. दरअसल, उसने अपने मुंह में एक झींगुर पकड़ लिया था।





और पढ़िए - Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश






वीडियो की शुरुआत में ही कुत्ते के एक्सप्रेशन देख समझा जा सकता है कि मामला कुछ सही नहीं था। कुत्ते के बॉडी के अंदर से तेज झनझनाहट की आवाज आ रही थी। उसके चेहरे का रंग उड़ा हुआ सा नजर आ रहा था। लेकिन उसकी मालकिन समझ गई थी कि मामला क्या है? उसने काफी देर तक कुत्ते से पूछा कि उसके मुंह से क्या आवाज आ रही है? कुत्ते की आंखों को देखकर समझा जा सकता है कि वो समझ रहा था कि उसकी पूछ रही है?


जब महिला ने अपने कुत्ते को काफी फ़ोर्स किया तब उसने मुंह खोल कर आवाज आने वाली चीज को उगला। कुत्ते ने अपने मुंह के अंदर झींगुर दबा लिया था। जैसे ही कुत्ते ने मुंह खोला, झींगुर जमीन पर गिर गया। पंख फड़फड़ाते झींगुर को देख मालकिन भी दर गई। इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है। लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि असल में कुत्ते के मुंह से आने वाली आवाज झींगुर की थी। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में इसे अनएक्सपेक्टेड लिखा। लोग झींगुर को देख हैरान रह गए









और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story