Viral Video: देखिए कैसे बच्ची को पिक करने बस स्टॉप पर पहुंचा डॉगी, यूजर्स ने भी लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। वायरल कंटेट की मानो भरमार है। इसमें लोगों के साथ-साथ जानवरों की भी अहम भूमिका नजर आने लगी है। कभी कुत्ते, तो कभी बिल्लियां लोगों के एंटरटेनमेंट का जरिया बनती हैं।

Viral Video: देखिए कैसे बच्ची को पिक करने बस स्टॉप पर पहुंचा डॉगी, यूजर्स ने भी लुटाया प्यार
x

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। वायरल कंटेट की मानो भरमार है। इसमें लोगों के साथ-साथ जानवरों की भी अहम भूमिका नजर आने लगी है। कभी कुत्ते, तो कभी बिल्लियां लोगों के एंटरटेनमेंट का जरिया बनती हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक डॉगी छोटी सी बच्ची का खास ख्याल रख रहा है। 


वहीं कुत्ते अपनी वफादारी और घर की सुरक्षा के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर लोग कुत्तों को पालतू जानवर के रूप में एक्सेप्ट करते हैं। कई बार देखा गया है कि कुत्ते पालतू होने के अलावा परिवार का अंग बन जाते हैं। ऐसे में वह परिवार के ज्यादातर सदस्यों का ध्यान रखते नजर आते हैं।


वायरल हो रहे वीडियो को द डोडो ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में एक डॉगी को रोजाना अपनी मालकिन की बच्ची को स्कूल से लौटने पर पिक करते देखा जा रहा है। डॉगी रोजाना बच्ची को स्कूल बस से उतरने से पहले उसका स्कूल बैग अपने मुंह में लेकर घर तक लाता है। जिसे देख यूजर्स काफी हैरान दिख रहे हैं। 



वीडियो में दिख रहे डॉगी का नाम कोडी बताया जा रहा है। वीडियो में बताया गया है कि डॉगी सिर्फ छोटी बच्ची के लिए ही नहीं बल्कि घर के सभी सदस्यों के लिए ऐसा करती है। सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। 


Next Story