Viral Video: तोते की आई मौज, गाड़ी में ऐसा लेटा दिखा जैसे हो समद्र किनारा

तोता एक बहुत ही सुंदर और बुद्धिमान पक्षी होता है। वो किसी की भी आवाज निकाल पाने में सक्षम होता है। आपने अकसर गांव के किसी घर में कोई तोता देखा होगा तो कई तरह की आवाजें निकालता है

Viral Video: तोते की आई मौज, गाड़ी में ऐसा लेटा दिखा जैसे हो समद्र किनारा
x

तोता एक बहुत ही सुंदर और बुद्धिमान पक्षी होता है। वो किसी की भी आवाज निकाल पाने में सक्षम होता है। आपने अकसर गांव के किसी घर में कोई तोता देखा होगा तो कई तरह की आवाजें निकालता है और उसे देख हर कोई मोहित हो जाता है। अब फिर से एक तोते का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। यह तोता एक विदेशी तोता है, जो अब हिंदी में बात करता है। वीडियो में एक तोता भी मास्क के बने झूले में लेटा और झूलकर मजे लेता दिखाई देता है। वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।


ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में तोते को एक चलती गाड़ी में लटकाए गए फेस मास्क के अंदर लेटे हुए दिखाया गया है। ये तोता बीच-बीच में अपना सिर घुमाता है और अपने पैरों को हवा में उठाकर सवारी का आनंद लेता दिखाई देता है। कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में हथियार की तरह काम आने वाले इस फेस मास्क का अस्थाई झूला भी बनाया जा सकता है ये किसने सोचा था।



और पढ़िए –   Viral Video: किंग कोबरा को छेड़ने की गलती कर बैठा शख्स, फिर जो हुआ देख हिल जाएंगे आप




इस क्लिप को तोते के मालिक सहारा पक्माती ने पूर्वी थाईलैंड में गाड़ी चलाते हुए कैप्चर किया है। पक्माती ने एक ट्वीट में कहा, "मुझे लगता है कि मेरे तोते को खड़े-खड़े थकान महसूस हुई होगी, इसलिए वह फेस मास्क पर आराम से लेट गया।"


कुछ समय पहले शेयर की गई इस क्लिप को ट्विटर पर हजारों लोग (45.7k views) देख चुके हैं। नेटिजन्स को तोते का "चिलिंग मूड" बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर (User) ने लिखा, 'वीकेंड आ रहा है" एक ने लिखा, "बेहतर जिंदगी जी रहे हैं।"






और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story