Viral Video: बूढ़े शख्स ने फ्राइंग पैन से मारकर मगरमच्छ को खदेड़ा, लोग बोल रहे लेजेंड

ऑस्ट्रेलिया के एक बूढ़े पब मालिक ने वो कर दिखाया है जो बड़े-बड़े शुरमा नहीं कर पाएंगे। पब के मालिक ने एक मगरमच्छ को फ्राइंग पैन से मारकर खदेड़ दिया।

Viral Video: बूढ़े शख्स ने फ्राइंग पैन से मारकर मगरमच्छ को खदेड़ा, लोग बोल रहे लेजेंड
x

नई दिल्ली: हौसला बुलंद हो तो किसी भी उम्र में चुनौतियों से लड़ा जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया के एक बूढ़े पब मालिक ने वो कर दिखाया है जो बड़े-बड़े शुरमा नहीं कर पाएंगे। पब के मालिक ने एक मगरमच्छ को फ्राइंग पैन से मारकर खदेड़ दिया। स्टोरीफुल द्वारा उपलब्ध कराए गए वीडियो में पब के मालिक काई हैनसेन को एक मगरमच्छ के साथ आमने-सामने दिखाया गया है।


मिस्टर हैनसेन मगरमच्छ  की ओर भागता हुआ प्रतीत होता है, उनके हाथ में एक फ्राइंग पैन होता है। वो मगरमच्छ के पास पहुंच कर उससे उसरे सर पर प्रहार करते गैं। दूसरे प्रहार के बाद मगरमच्छ तेजी से मुड़ता और कुछ झाड़ियों की ओर पीछे हटता दिखाई देता है।


पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, घटना बकरी द्वीप लॉज में हुई, जो एडिलेड नदी पर एक द्वीप पर स्थित एक पब है। बकरी द्वीप आपका औसत पब नहीं है और किंग काई आपका औसत आदमी नहीं है! आप कभी नहीं जानते कि वह आगे क्या करेगा। ”



शेयर किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई है। इसे 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 7,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'वो गैटोर इतनी जल्दी घूम गया उसका सिर शायद अभी भी बज रहा है। एक अन्य ने कहा, "फ्राईपैन नहीं यह एक क्रॉक पॉट है।" 



 मिस्टर हैनसेन और उनकी मगरमच्छ से मुठभेड़ जगजाहिर है। स्थानीय मगरमच्छों की आबादी के बावजूद वह कई साल पहले सुदूर द्वीप में चला गया था। 2018 तक, उनके पास पिप्पा नाम का एक छोटा कुत्ता था, जो मगरमच्छों को पानी में वापस डराने के लिए उन पर हमला करता था। हालांकि, एक दिन हैनसेन द्वारा केसी के नाम से जाने जाने वाले मगरमच्छ ने कुत्ते को पकड़ लिया और उसे मार डाला।

Next Story