Viral Video: बंदर को नहीं था यकीन, तेज से मारा पत्थर को टूट गया शीशा, फिर जो वो भागा...देखें- वायरल वीडियो

क्लिप में एक बंदर का बच्चा बदमाशी करता दिख रहा है। वहां पहले से ही एक शीशा टूटा हुआ दिख रहा है। उसके आगे जो शीशा सही होता है, बंदर वहां अपने दोनों हाथों से जान लगाकर एक पत्थर को मारता है और आप बंदर के मारने के तरीके को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

Viral Video: बंदर को नहीं था यकीन, तेज से मारा पत्थर को टूट गया शीशा, फिर जो वो भागा...देखें- वायरल वीडियो
x

Viral Video: बंदर शरारती होते हैं और इसका एक नजारा भी अब हमारे पास है। चिड़ियाघर से भागने के लिए पिंजरे का शीशा तोड़ते हुए कैमरे में एक छोटा बंदर कैद हो गया है।


वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'discover.animal' पेज द्वारा पोस्ट किया गया है और इसे 794k से अधिक बार देखा जा चुका है। ऐसा माना जा रहा है कि वीडियो को आगंतुकों द्वारा किसी एक चिड़ियाघर में बनाया गया है क्योंकि उन्हें पीछे बात करते हुए सुना जा सकता है।






और पढ़िए - Viral Video: वरमाला स्टेज पर कैमरामैन ने दूल्हन के साथ की ऐसी हरकत, दुल्हे को आया गुस्सा, फिर जो हुआ देख हंस पड़ेंगे आप






क्लिप में एक बंदर का बच्चा बदमाशी करता दिख रहा है। वहां पहले से ही एक शीशा टूटा हुआ दिख रहा है। उसके आगे जो शीशा सही होता है, बंदर वहां अपने दोनों हाथों से जान लगाकर एक पत्थर को मारता है और आप बंदर के मारने के तरीके को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। साथ ही मानेंगे कि बंदरों में बहुत अकल होती है। बंदर पत्थर को दोबारा दोबारा मारता और फिर वह शीशा अचानक टूट जाता है। हालांकि, इसके बाद जो हुआ वो कमाल का था। देखें

आपने देखा होगा कि कैसे बंदर ने शीशे को तोड़ भागने का प्रयास किया गया। बंदर शीशा टूटने से डर जाता है और तेजी से वहां से निकल लेता है। वहीं, एक चिड़ियाघर से भागने की कोशिश कर रहे एक बंदर के इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स का दिल टूट गया और उन्होंने गुस्सा प्रकट किया। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने यह कहते हुए टिप्पणी की कि वे वास्तव में बच्चे के लिए दुखी हैं और इसे मुक्त किया जाना चाहिए।








और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story