Viral Video: पुलिसवाले पर बदमाश ने धारदार हथियार से किया हमला, खूब हुई गुत्थमगुत्था, देखें वीडियो

केरल में एक पुलिस वाले की बहादुरी देखने को मिली और इसके काम की चारों तरफ जारी हो रही है। यहां पर एक विशाल हथियार वाले एक व्यक्ति से उसने निहत्थे की मुकाबला किया और उसको पकड़ लिया। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Viral Video: पुलिसवाले पर बदमाश ने धारदार हथियार से किया हमला, खूब हुई गुत्थमगुत्था, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: केरल में एक पुलिस वाले की बहादुरी देखने को मिली और इसके काम की चारों तरफ जारी हो रही है। यहां पर एक विशाल हथियार वाले एक व्यक्ति से उसने निहत्थे की मुकाबला किया और उसको पकड़ लिया। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।


क्लिप में, हमलावर एक छुरी निकालते हुए दिखाई दे रहा है, क्योंकि पुलिस ने अपनी कार को सड़क के किनारे रोक दिया है। बाद में, वह उस पर काबू पाने और हथियार छीनने में कामयाब होता है।


इस वीडियो को तेलंगाना की आईपीएस अधिकारी स्वाति लकड़ा ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। इस रिपोर्ट को प्रकाशित करने के समय तक वीडियो को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर 86.700 से अधिक बार देखा गया था।






और पढ़िए - Viral Video: नशे में धुत लड़की ने पुलिसकर्मी और कैब ड्राइवर को दी गालियां, सड़क पर लेट गई, खूब किया हंगामा








मनीकंट्रोल वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में पुलिस अलाप्पुझा जिले के नूरनाड पुलिस स्टेशन के प्रभारी स्टेशन हाउस ऑफिसर अरुण कुमार हैं। केरल में कायमकुलम के पास पारा जंक्शन पर जब हमला हुआ तो वह अपने ड्राइवर के साथ शाम की गश्त पर थे।


इस बीच, हमलावर की पहचान सुगथन के रूप में हुई है। वह नूरनाड का रहने वाला बताया जा रहा है।


वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीरतापूर्ण कार्य की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे अफसरों को देखकर एक जोश पैदा होता है, ऐसे अफसरों को सलाम करता हूं जो निडर हैं, जिनके खून में ईमानदारी है।








और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story