Viral Video: रियल लाइफ सिंघम! तलवार का वार झेलकर भी दरोगा ने फिल्मी स्टाइल में बदमाश को चटाई धूल, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें केरल (Viral Video From Kerala) के एक पुलिस अधिकारी द्वारा तलवारनुमा धारदार हथियार से लैस हमलावर को बहादुरी के साथ वश में लेते हुए देखा जा सकता है।

Viral Video: रियल लाइफ सिंघम! तलवार का वार झेलकर भी दरोगा ने फिल्मी स्टाइल में बदमाश को चटाई धूल, देखें वायरल वीडियो
x

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो आपको हैरत से भर सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो केरल (Viral Video From Kerala) से सामने आया है। इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी ने तलवारनुमा एक धारदार हथियार से लैस हमलावर को बहादुरी के साथ वश में किया है।


घटना केरल के कायमकुलम के पास पारा जंक्शन की है। केरल पुलिस की एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, अधिकारी की पहचान सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार (Sub Inspector Arun Kumar) के रूप में हुई है, जो अलाप्पुझा नूरनाड पुलिस स्टेशन के प्रभारी हैं।


वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे खड़े एक व्यक्ति के पास एक पुलिस वाहन आकर रुकता है। जैसे ही सब इंस्पेक्टर अरुण इस वाहन से बाहर निकलते हैं वो बदमाश उन पर हमला करने के लिए तुरंत अपना हथियार निकाल लेता है। हालांकि सब इंस्पेक्टर बहादुरी के साथ हमलावर के साथ लड़ते हैं, और उसे जमीन पर पटक कर अपने वश में कर लेते हैं।





और पढ़िए - MP News: बेटा बना बाप के खून का प्यासा, कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट





ये घटना 12 जून की शाम करीब छह बजे पारा जंक्शन के पास हुई। चोट के कारण अधिकारी को अपनी उंगलियों पर सात टांके लगाने पड़े।


यहां देखें वायरल वीडियो-





हालांकि इस कवायद में देखा जा सकता है कि वो बदमाश उस हथियार से अरुण कुमार को चोटिल करने में कामयाब रहता है। लेकिन अरुण कुमार इस बात की परवाह किए बिना उस बदमाश से निपटते हुए देखे जा सकते हैं। इसी दौरान कुछ राहगीर और अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंच कर अरुण कुमार की मदद करते हैं।


इस पूरी घटना के वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी स्वाति लकड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "यह एक असली हीरो जैसा है। केरल के इस सब इंस्पेक्टर को सलाम।" वीडियो के ट्विटर पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारी के साहस की सराहना की।








और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story