Viral Video: दुल्हन के सामने फेरे के समय दूल्हा करने लगा कुछ ऐसा, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी की वीडियोज का भंडार लगा हुआ है। जिसमें आप देखते हैं कि कैसे दूल्हा-दुल्हन आपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को खास बनाने के लिए अगल-अलग चीजें करते रहते हैं।

Viral Video:  दुल्हन के सामने फेरे के समय दूल्हा करने लगा कुछ ऐसा, देखकर नहीं रुकेगी हंसी
x

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी की वीडियोज का भंडार लगा हुआ है। जिसमें आप देखते हैं कि कैसे दूल्हा-दुल्हन आपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को खास बनाने के लिए अगल-अलग चीजें करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जोकि फेरे के समय का है। बता दें यह वीडियो बहुत ही मजेदार है। 


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप में बैठे होते हैं और उनके आस-पास नाते-रिश्तेदार मौजूद होते हैं। इस दौरान पंडितजी उन्हें फेरे लेने के लिए अग्नि के पास खड़े होने के लिए कहते हैं। जैसे ही दूल्हा और दुल्हन मंडप में फेरे के लिए खड़े होते हैं तो दूल्हा मजाक करने लग जाता है। दूल्हा फेरे लेने से पहले बोलता है कि आराम से चलेंगे, आराम से चलेंगे। वहीं पीछे खड़ी दुल्हन इस बात पर मुस्कुराने लगती है। वीडियो में, सबसे मजेदार सीन तब देखने को मिला, जब दूल्हा अपनी सालियों की तरफ देखकर बोलता है कि और फूल डालो। यह सुनकर वहां मौजूद सालियां जोर-जोर से हंसने लगती है और फूल फेंकने लगती हैं।



और पढ़िए - क्या सांप वाकई में बीन की धुन पर नाचते हैं? विज्ञान ने किया ये बड़ा खुलासा





इतना ही नहीं, दूल्हा फेरे के वक्त आगे चला जाता है तो उसे पीछे आने के लिए कहा जाता है तो वह मस्ती में मून वॉक करते हुए पीछे आता है। उसकी हर बात पर लोग जमकर हंस रहे होते हैं। लोग इस दूल्हे को सबसे मजेदार दूल्हा बोल रहे हैं। इस वीडियो को  idontsaycheese नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया गया है कि 'अब तक के सबसे मजेदार फेरे'। साथ ही इस वीडियो कोकैप्शन में लिखा, 'उस कपल को टैग करिए जो अपनी शादी में कुछ ऐसा ही करने वाला है।' अभी तक इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा बार देखा गया है।




और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story