Viral Video: US की सड़कों पर लड़की ने वायलिन से बजाया 'Oo Antava', वीडियो देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

अल्लू अर्जुन और समांथा रुथ प्रभु के फिल्म पुष्पा का गाना 'ऊ अंटावा' सुनते ही हर कोई डांस करने से अपने आप को रोक नहीं पाता है। साथ ही यह वीडियो खूब वायरल हुआ था और पुष्पा का जादू सब के सिर चढ़कर बोला था। अब यह गाना अमेरिका की सड़कों पर बज रहा है

Viral Video: US की सड़कों पर लड़की ने वायलिन से बजाया Oo Antava, वीडियो देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध
x

अल्लू अर्जुन और समांथा रुथ प्रभु के फिल्म पुष्पा का गाना 'ऊ अंटावा' सुनते ही हर कोई डांस करने से अपने आप को रोक नहीं पाता है। साथ ही यह वीडियो खूब वायरल हुआ था और पुष्पा का जादू सब के सिर चढ़कर बोला था। अब यह गाना अमेरिका की सड़कों पर बज रहा है और इसको लोगों के दिलों तक पहुंचाने का जिम्मा मशहूर यूट्यूबर कैरोलीना प्रोत्सेंको ने संभाला है। अकसर सड़क किनारे अपने वायलिन पर कई दुनिया भर के लोकप्रिय गाने बजाने वाली कैरोलीना प्रोत्सेंको ने इस बार पुष्पा के सॉन्ग 'ऊ अंटावा' को बजाया है। इस वीडियो को अभी तक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।


बता दें, अमेरिका की एक 13 वर्षीय वायलिन वादक करोलिना प्रोत्सेंको ने कैलिफोर्निया की एक सड़क पर 'पुष्पा' फिल्म के दो गाने शेयर किए है। लड़की ने 'ओ अंतवा ऊ ऊ अंतवा' गाने को अपने वायलिन पर बजाया। उसकी धुन सुनकर सड़क पर चलने वाले लोग अचानक रुक गए और उसके धुन को गौर से सुनने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लड़की ने वायलिन पर जिस तरह से गाने को परफॉर्म किया, वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। करोलिना का परफॉर्मेंस देख लोगों ने खूब तालियां बजाई।



और पढ़िए - क्या सांप वाकई में बीन की धुन पर नाचते हैं? विज्ञान ने किया ये बड़ा खुलासा





करोलिना के वीडियो को आम तौर पर YouTube पर लाखों व्यूज मिलते हैं, क्योंकि वह 7 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स के साथ एक मशहूर YouTuber है। अपने वायरल वीडियो की वजह से उन्होंने 'द एलेन शो' में भी परफॉर्म किया। वायलिन पर 'ऊ अंतवा' कवर कुछ दिनों पहले YouTube पर अपलोड किया गया था और इसे YouTube पर 741k से अधिक बार देखा गया है। वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा अन्य प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया गया है। अमेरिकी बिना यह जाने कि यह एक भारतीय गीत है, 'ऊ अंतवा' की अद्भुत धुनों को सुनकर वह बेहद हैरान रह गए। कई लोगों को करोलिना के वीडियो रिकॉर्ड करते हुए देखा गया।




और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story