Viral Video: हाइट के चलते इस क्यूट डॉगी को झेलने पड़ते हैं कई नुकसान, आप भी देखें

सोशल मीडिया पर जानवरों के बेहद फनी और क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं। इनमें सबसे ज्यादा कुत्तों के वीडियो पसंद किए जाते हैं क्योंकि आजकल लोग कुत्ते को ही पालतू जानवर के रूप में पालना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

Viral Video: हाइट के चलते इस क्यूट डॉगी को झेलने पड़ते हैं कई नुकसान, आप भी देखें
x

सोशल मीडिया पर जानवरों के बेहद फनी और क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं। इनमें सबसे ज्यादा कुत्तों के वीडियो पसंद किए जाते हैं क्योंकि आजकल लोग कुत्ते  को ही पालतू जानवर के रूप में पालना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। कभी-कभी तो कुत्ते ही ऐसी हरकतें कर देते हैं जिन्हें देख दर्शक खुद को ठहाके लगाने से नहीं रोक पाते हैं। शहरों में अधिकतर घरों में आपको कोई न कोई पालतू डॉगी देखने को जरूर मिल जाएगा। वहीं इंटरनेट पर कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ते का बच्चा सीढ़ियों से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा है। छोटी हाइट होने की वजह से उसे सीढ़ियों से उतरने में दिक्कत हो रही है। तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि आपको भी इसकी हालत पर तरस आने लगेगा। पहले आप इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...


और पढ़िए - Viral Video: ये क्यूट डॉगी देख रहा था 'लॉयन किंग' मूवी, 'सिंबा' के भागते ही खुद भी हुआ रफूचक्कर, देखें मजेदार वायरल वीडियो








और पढ़िए - Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश


नीचे उतरने की कोशिश में ये क्यूटी पाई अगली चार सीढ़ियों से गुलाटी मारता हुआ गिर पड़ता है। जाहिर सी बात है इस पपी को इतनी ऊपर से गिरने के बाद काफी तेज लगी होगी। कई यूजर्स को इस वीडियो को देखकर हंसी आ रही है तो कुछ को कुत्ते के बच्चे के लिए बुरा भी लग रहा है। इस वीडियो में लिखा हुआ है कि अपनी छोटी हाइट वाले दोस्तों को टैग करो।


कई यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपने-अपने दोस्तों को टैग भी किया है। इतना ही नहीं इस वीडियो को तीन हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। कमेंट सेक्शन में दोस्तों को आपस में मस्ती-मजाक करते हुए भी देखा जा सकता है।








और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story