Viral Video: नशे में धुत लड़की ने पुलिसकर्मी और कैब ड्राइवर को दी गालियां, सड़क पर लेट गई, खूब किया हंगामा

यह घटना उस समय हुई जब अज्ञात महिला अपने 2 दोस्तों के साथ मुंबई में देर रात पार्टी में शामिल होने के बाद ओला कैब में सवार थी। शराब के नशे में धुत महिलाओं में से एक ने सवारी के दौरान कैब चालक को गाली देना शुरू कर दिया और यहां तक कि कार पर नियंत्रण करने के लिए उसे एक तरफ धकेलने की भी कोशिश की।

Viral Video: नशे में धुत लड़की ने पुलिसकर्मी और कैब ड्राइवर को दी गालियां, सड़क पर लेट गई, खूब किया हंगामा
x

वायरल वीडियो: एक वीडियो वायरल है, जिसमें नवी मुंबई की सड़कों पर एक नशे में धुत महिला कैब ड्राइवर और एक पुलिस अधिकारी को गालियां देते हुए दिख रही है। कैब ड्राइवर और अन्य राहगीरों ने महिला के वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और शेयर किया, जहां वह वायरल हो गई है। महिला शराब के नशे में खूब हंगामा करती है और तमाम लोग आसपास इकट्ठा हो जाते हैं।


यह घटना उस समय हुई जब अज्ञात महिला अपने 2 दोस्तों के साथ मुंबई में देर रात पार्टी में शामिल होने के बाद ओला कैब में सवार थी। शराब के नशे में धुत महिलाओं में से एक ने सवारी के दौरान कैब चालक को गाली देना शुरू कर दिया और यहां तक कि कार पर नियंत्रण करने के लिए उसे एक तरफ धकेलने की भी कोशिश की। हंगामे की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने एक अधिकारी का कॉलर पकड़कर उसे धमकाया।


एक समय पर, लड़की को सड़कों पर लुढ़कते और सोते हुए भी देखा गया। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने 11 वीडियो साझा की, जिसमें महिला कैब ड्राइवर के साथ-साथ मुंबई पुलिस को भी नहीं छोड़ा।





और पढ़िए - Viral Video: देखते ही देखते डॉगी बन गया झुनझुना, मालकिन के उड़ गए होश






कैब ड्राइवर और पुलिस ने उन्हें बाहर निकलने और सही व्यवहार करने के लिए कहने के बाद भी महिलाएं नहीं रुकीं। जैसे ही कैब ड्राइवर ने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया, उसे यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, 'दुनिया को बताएं कि ओला / उबर ड्राइवरों को कैसे परेशान किया जाता है।' इस बीच, उग्र महिलाओं ने डींग मारी कि पुलिस और मीडिया को बुलाने पर भी उन्हें कुछ नहीं होगा।


रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 25 मार्च 2022 की है और तीनों लड़कियों के खिलाफ शराब के नशे में सार्वजनिक कानून व्यवस्था बिगाड़ने का मामला दर्ज किया गया है।








और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story