Viral Video: दूल्हे के कोविड पॉजिटिव होने पर भी नहीं रुकी दुल्हन, ऐसे की शादी

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी की कई सारी वीडियो अपलोड की जाती है। जिसमें कई सारे ऐसे वीडियोज भी शामिल होते हैं जो लोगों का दिन बना देते हैं।

Viral Video: दूल्हे के कोविड पॉजिटिव होने पर भी नहीं रुकी दुल्हन, ऐसे की शादी
x

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी की कई सारी वीडियो अपलोड की जाती है। जिसमें कई सारे ऐसे वीडियोज भी शामिल होते हैं जो लोगों का दिन बना देते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो काफी हटकर हैं। साथ ही ये आपको काफी पसंद भी आएगा। इतना ही नहीं शादी की ये वीडियो इंटरनेट पर काफी चर्चा में भी बना हुआ है। क्योंकि इस शादी में दूल्हे की जगह उसके कार्डबोर्ड से दुल्हन की शादी हो रही है।




और पढ़िए - Viral Video: हादसे का शिकार हुए स्कूटी वाले की मदद करने आए लड़के को खुद पड़ गई सहारे की जरूरत, माहौल बना दिया





बता दें, दूल्हा सैम ग्रीनबर्ग अपनी शादी से कुछ दिन पहले ही कोविड पॉजिटिव निकला।  इसके बाद सैम और उनकी होने वाली पत्नी अमन्डा मिशेल के पास अपनी शादी को दोबारा पोस्टपोन करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा था। ऐसे में दोनों ने बहुत ही अच्छी तरकीब निकाली और अपनी शादी को ना टालते हुए अपने प्लान को फॉलो किया। 


दरअसल दोनों की शादी बिल्कुल वैसे ही हुई जैसा कि पहले प्लान किया गया था। बस फर्क सिर्फ इतना था कि शादी में दूल्हा नहीं था। इस अनोखी शादी में दूल्हे के बजाय एक कार्डबोर्ड पर दूल्हे को बनाकर वेडिंग सेरेमनी की जा रही थी। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया है कि कैसे इनकी शादी कई बार टल चुकी है लेकिन इस बार दुल्हन अमन्डा मिशेल ने इस शादी के दिन को खराब नहीं होने दिया और जश्न को जिंदा रखा।


एक तरफ लोग इस शादी को फैशनेबल बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को दूल्हे के लिए काफी बुरा लग रहा है। ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कहते हैं कि उन्हें शादी टाल देनी चाहिए थी, जितना ये दिन दुल्हन का है उतना ही दूल्हे का भी होना चाहिए। कुछ यूजर्स ने कहा कि कोई दूल्हे के बिना कैसे शादी कर सकता है।







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story