Viral Video: चुपचाप सड़क पर घूमने निकला बंगाल टाइगर, तभी पीछे से आया शख्स 'बच्चे' की तरह पकड़कर ले गया

यह एक बंगाल टाइगर है, जो रिहायशी इलाके की सड़क पर घूमता देखा गया। हालांकि, जहां इसे देख सबकी हवा टाइट हो गई। वहीं, एक शख्स ने सबको हैरान कर दिया। मतलब कि टाइगर एक जगह पर आकर बैठा तो पीछे से आए एक लड़के ने उसे पकड़ लिया।

Viral Video: चुपचाप सड़क पर घूमने निकला बंगाल टाइगर, तभी पीछे से आया शख्स बच्चे की तरह पकड़कर ले गया
x

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन हर रोज तमाम वीडियो सामने आते हैं। इनमें शादी व जानवरों से जुड़े ज्यादा होते हैं। अब ऐसे ही एक वीडियो टाइगर का वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क पर घूमता नजर आ रहा है। वह बिलकुल शांत लग रहा है और किसी को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचा रहा है। सभी लोग घरों के अंदर चले गए हैं और कुछ टाइगर का वीडियो बनाते दिख रहे हैं। यह वीडियो मेक्सिको से सामने आई है। 


यह एक बंगाल टाइगर है, जो रिहायशी इलाके की सड़क पर घूमता देखा गया। हालांकि, जहां इसे देख सबकी हवा टाइट हो गई। वहीं, एक शख्स ने सबको हैरान कर दिया। मतलब कि टाइगर एक जगह पर आकर बैठा तो पीछे से आए एक लड़के ने उसे पकड़ लिया। ऐसा लगा जैसे टाइगर भी उसी के साथ जाने का बैठा था। वह लड़का उसे बांधकर ले जाने लगा और टाइगर भी बिना कुछ करे उसके साथ चलता रहा।

मेक्सिको के टेकुआला की यह घटना सबको हैरान कर रही है। वीडियो ट्विटर हैंडल @AmazingPosts_ से 15 जून को शेयर किया गया था। कैप्शन में लिखा गया- एक बंगाल टाइगर शहर में घूमता दिखा, जिसे बाद में आराम से पकड़कर घर ले जाया जाता है। 


इसे 13 हजार से अधिक व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यह 31 सेकेंड का वीडियो है। 


जांच में अधिकारियों ने कहा कि बाघ को अवैध रूप से वहां रखा जा रहा था। उसको वहां से जब्त किया गया है। बता दें कि इससे पहले एक और हैरान करने वाला वीडियो सामने आया था, जिसमें एक महिला ने बीच सड़क शेरनी को गोद में उठा लिया और उसको ले गई। वहीं, शेरनी हाथ-पैर मारती रही, लेकिन खुद को छुड़वाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाई।



खुद को छुड़ाने के लिए दहाड़ रही थी शेरनी, लेकिन महिला उसको पकड़कर ले गई और ये सब कैमरे में कैद हो गया।

Next Story