Viral video: बार बालाओं ने बालिका स्कूल को बना दिया बार, नोटों के बीच उछल-उछल कर नाचीं

गांव में आज भी जब बरात आती है तो उसे सरकारी स्कूर पर ठहराया जाता है। ऐसा अक्सर देखने और सुनने को मिलता है। लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले से काफी हटकर मामला सामने आया है। इस दौरान बार बालाएं भोजपुरी गाने पर डांस करती रहीं और वहां मौजूद लोग उन पर पैसे लुटाते रहे। यह सब तब हो रहा था, जब अग्निपथ स्‍कीम को लेकर जारी हिंसक विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू थी। कानून को ताक पर रखकर स्‍कूल में बार बालाओं का डांस चलता रहा और स्‍थानीय पुलिस सोती रही। पुलिस इससे पूरी तरह से बेखबर रही। इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब स्‍थानीय प्रशासन सकते में है।

Viral video: बार बालाओं ने बालिका स्कूल को बना दिया बार, नोटों के बीच उछल-उछल कर नाचीं
x

गांव में आज भी जब बरात आती है तो उसे सरकारी स्कूर पर ठहराया जाता है। ऐसा अक्सर देखने और सुनने को मिलता है। लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले से काफी हटकर मामला सामने आया है। इस दौरान बार बालाएं भोजपुरी गाने पर डांस करती रहीं और वहां मौजूद लोग उन पर पैसे लुटाते रहे। यह सब तब हो रहा था, जब अग्निपथ स्‍कीम को लेकर जारी हिंसक विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू थी। कानून को ताक पर रखकर स्‍कूल में बार बालाओं का डांस चलता रहा और स्‍थानीय पुलिस सोती रही। पुलिस इससे पूरी तरह से बेखबर रही।  इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब स्‍थानीय प्रशासन सकते में है।





और पढ़िए - Viral Videos: पंडितजी ने दुल्हन के सामने बोल दिया कुछ ऐसा- दूल्हे ने कहा- ये गलत है!





जानकारी के अनुसार, नगर थाने के पास स्थित एसएस बालिका विद्यालय में बार बालाओं की महफिल सजी। भोजपुरी के अश्लील गानों पर बार बालाएं रातभर थ‍िरकती रहीं। इस दौरान लोग बार बालाएं पर नोट उड़ाते रहे। ऐसा बताया जा रहा है कि 21 जून की रात सीवान से नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर रोड में बरात आई थी। रात में बरातियों और मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए ऑर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था। इसके लिए 5 बार बालाओं को बुलाया गया था। बालिका विद्यालय में रातभर डांस का कार्यक्रम चलता रहा, लेकिन पुलिस को इसकी कानों-कान खबर नहीं लगी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि धारा 144 लगे होने के बावजूद प्रशासन ने ऑर्केस्‍ट्रा पार्टी के कार्यक्रम को अनुमति कैसे दे दी।


पुलिस की नाक के नीचे शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस होता रहा, लेकिन पूरा प्रशासन इससे अनभिज्ञ बना रहा। प्रशासन से इस बाबत जब सवाल पूछा गया तो अधिकारियों ने बताया कि उनको इसकी जानकारी नहीं थी। वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सरकारी स्कूल में इस आयोजन का आदेश किसने दिया था।







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story