Viral Video: लैंडिंग के दौरान विमान में लगी आग, इमरजेंसी गेट से जान बचाकर कूदे यात्री, देखें वीडियो

126 लोगों को ले जा रहे डोमिनिकन रिपब्लिक एयर कैरियर रेड एयर से संबंधित एक विमान मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग गियर गिरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Viral Video: लैंडिंग के दौरान विमान में लगी आग, इमरजेंसी गेट से जान बचाकर कूदे यात्री, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: 126 लोगों को ले जा रहे डोमिनिकन रिपब्लिक एयर कैरियर रेड एयर से संबंधित एक विमान मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग गियर गिरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


अधिकारियों ने कहा कि विमान में तुरंत आग लग गई, हालांकि किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है। यह आग डोमिनिकन गणराज्य के सैंटो डोमिंगो से संयुक्त राज्य अमेरिका के मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आने वाली रेड एयर की उड़ान पर लैंडिंग गियर के गिरने के कारण लगी थी।


उन्होंने कहा कि विमान में 126 लोग सवार थे और उनमें से तीन को मामूली चोटों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अन्य यात्रियों को विमान से टर्मिनल तक ले जाया जा रहा था।







और पढ़िए -  नई दिल्ली 'इंडो-पैसिफिक' में प्रमुख रणनीतिक साझेदार: अमेरिका








मियामी-डेड फायर रेस्क्यू ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है और ईंधन के रिसाव को कम कर रहे हैं।

टीवी समाचार की वीडियो से पता चलता है कि विमान एक रनवे के पास घास में फिसल गया और विमान और उसके चारों ओर एक क्षेत्र सफेद अग्निशामक रसायनों के साथ स्पष्ट रूप से डूबा हुआ था। कम से कम तीन अग्निशमन वाहन पास में तैनात थे।








और पढ़िए -  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







 

Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story