Viral Video: एक स्कूटर पर 6 लड़कों ने यूं की सवारी, लोगों की फटी रह गई आंखें

सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियोज वायरल होती रहती हैं, जिसे देखकर आप कभी खुश तो कभी हैरान रह जाते हैं। कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसे देखकर लोग उसे भूल ही नहीं पाते हैं।

Viral Video: एक स्कूटर पर 6 लड़कों ने यूं की सवारी, लोगों की फटी रह गई आंखें
x

सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियोज वायरल होती रहती हैं, जिसे देखकर आप कभी खुश तो कभी हैरान रह जाते हैं। कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसे देखकर लोग उसे भूल ही नहीं पाते हैं। वहीं इंटरनेट पर फिर एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए हैं। साथ ही इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने भी उनकी तलाश करनी शुरू कर दी है।





और पढ़िए - Viral Video: 5 साल के बच्चे ने बजाया पियानों, यूजर्स ने लुटाया जमकर प्यार





दरअसल मामला मुंबई का है जहां कुछ लड़कों ने तो सारी की सारी हदें ही पार कर दी। जी हां, एक स्कूटी पर 6 युवक चढ़ बैठे और एक को तो कंधे पर ऊपर बैठा कर मुंबई की सड़कों पर बेख़ौफ होकर फर्राटा भरते नजर आये हैं। इस दौरान ही मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया और मुंबई पुलिस को टैग कर इन्हे सबक सिखाने की विनती की।



हालांकि, यह ज्यादा लंबा वीडियो नहीं है। सिर्फ 5 सेकंड के वीडियो में एक सफेद स्कूटी पर लदे छह लोगों को रेड लाइट पर रुकते हुए देखा जा सकता है।  इस वीडियो में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है। जैसे ही मुंबई पुलिस को इस बारे में पता चला तो उन्होंने यूजर से सटीक जानकारी मांगी। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने जवाब दिया, 'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आगे की कार्रवाई के लिए सटीक स्थान विवरण प्रदान करें।' 


इस वीडियो को ट्विटर यूजर रमनदीप सिंह होरा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा कि, 'फुकरापंती ने तो हद पार कर दी, एक स्कूटी पर 6 लोग'। बता दें, वीडियो 55,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस तरह के गैर-जिम्मेदार और खतरनाक स्टंट को करने के लिए लड़कों को लताड़ा है। 







और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story